logo-image

आस्ट्रेलियाई कोच लैंगर के समर्थन में आए सीईओ निक हॉकली

आस्ट्रेलियाई कोच लैंगर के समर्थन में आए सीईओ निक हॉकली

Updated on: 18 Aug 2021, 04:15 PM

मेलबॉर्न:

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) निक हॉकली ने बुधवार को कोच जस्टिन लैंगर के समर्थन में एक बयान जारी किया।

उन्होंने कहा कि जनवरी में भारत से 1-2 से टेस्ट सीरीज हारने के बाद से लैंगर अपने काम करने के तरीके को लेकर काफी दबाव में हैं, जिसके कारण टीम को वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ 1-4 से टी 20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था।

हॉकली ने बयान में कहा, लैंगर ने 2018 में जब पदभार संभाला है तभी से ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीम की संस्कृति, मूल्यों और व्यवहार को बढ़ाने में एक अविश्वसनीय काम किया है। उनके इन प्रयासों के चलते जनता ने राष्ट्रीय टीम पर विश्वास दिखाया है जो काफी शानदार है।

उन्होंने यह भी कहा कि मार्च 2018 में गेंद से छेड़छाड़ वाले विवाद के बाद पद संभालने वाले लैंगर ने कोविड -19 महामारी के बीच भी बहुत अच्छा काम किया था।

सीईओ ने कहा, टीम को महामारी के दौरान 18 महीने तक बेहद चुनौतीपूर्ण समय का सामना करना पड़ा था। उन चुनौतियों के बावजूद टीम को वनडे, टेस्ट और टी 20 क्रिकेट में बड़ी सफलता मिली है।

हॉकली ने कहा, आने वाले ऑस्ट्रेलियन समर को सफल बनाने के लिए लैंगर और जितने भी कोचिंग स्टाफ है उन सब की अहम भूमिका रहेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.