News Nation Logo

क्लार्क कूदे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों और सीए के बीच वेतन विवाद में, कहा- प्रस्ताव ठुकराया तो मूर्खता होगी

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा है कि अगर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने सीए की ओर से पेश किए गए मध्यस्थता प्रस्ताव को ठुकराया, तो ये उनकी मूर्खता होगी।

IANS | Edited By : Vineet Kumar | Updated on: 31 Jul 2017, 10:40:09 AM
माइकल क्लार्क (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के बीच जारी अनुबंध करार के विवाद में माइकल क्लार्क भी कूद पड़े हैं। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा है कि अगर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने सीए की ओर से पेश किए गए मध्यस्थता प्रस्ताव को ठुकराया, तो ये उनकी मूर्खता होगी।

सीए ने पिछले गुरुवार को इसका प्रस्ताव दिया था और इसमें रोलओवर अनुबंध की प्रतिबद्धता के साथ-साथ अगस्त में बांग्लादेश, सितम्बर तथा अक्टूबर में भारत दौरे का आश्वासन था।

इस प्रस्ताव पर हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ (एसीए) की सहमति नहीं मिली है।

एसीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलिस्टर निकोलसन ने कहा कि वह बोर्ड के साथ वार्ता जारी रखना पसंद करेंगे, लेकिन मध्यस्थता प्रस्ताव पर अंतिम फैसला अगले सप्ताह तक लिया जाएगा। इस पर हालांकि, क्लार्क का मानना है कि खिलाड़ियों को इस प्रस्ताव के बारे में सोचना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Ind Vs Sri Lanka: कोलंबो टेस्ट में धवन, राहुल या मुकुंद किसका कटेगा पत्ता, ओपनिंग पर फंसा पेंच

क्लार्क ने कहा, 'एक पूर्व खिलाड़ी के तौर पर मैं यह कहना चाहता हूं कि अगर सोमवार तक हल नहीं निकलता है, तो खिलाड़ियों को इस मध्यस्थता प्रस्ताव को स्वीकार कर लेना चाहिए, क्योंकि इस विवाद को हमें अंतिम रूप देने की जरूरत है।'

उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि एसीए को निश्चित तौर पर मध्यस्ता का प्रस्ताव स्वीकार करना चाहिए और अगर वो ऐसा नहीं करता है, तो ये उसकी मूर्खता होगी। खिलाड़ी इसके लिए ना नहीं कह सकते, क्योंकि उन्हें खेलना है। अगर उन्हें खेलना है, तो इसके लिए उन्हें हामी भरनी होगी।'

यह भी पढ़ें: वीरेंद्र सहवाग का नया ट्वीट 'पति परिवार का हेड तो पत्नी गर्दन, जो सिर को चारों तरफ घुमाती है'

First Published : 31 Jul 2017, 10:35:10 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो