logo-image

टी-20 विश्व कप 2020 को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का बड़ा बयान, शेड्यूल में नहीं होगा कोई बदलाव

ऑस्ट्रेलिया ने पिछले महीने ही महिला टी-20 विश्व कप का सफलतापूर्वक आयोजन किया था. कोरोनावायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया में सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दी गई है.

Updated on: 17 Mar 2020, 06:34 PM

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख केविन रोबटर्स को उम्मीद है कि इस साल अक्टूबर और नवंबर में होने वाला टी-20 विश्व कप अपने तय कार्यक्रम पर ही होगा. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने रोबटर्स के हवाले से कहा, " हमें पूरा उम्मीद है कि सभी तरह के खेल अगले कुछ सप्ताह या कुछ महीनों में दोबारा से शुरू हो सकता है. जाहिर है कि हममे से कोई भी विशेषज्ञ नहीं है, इसलिए हमें उम्मीद है कि अक्टूबर-नवंबर में हम सामान्य परिस्थितियों में लौट आएंगे जब टी-20 विश्व कप खेला जाएगा."

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस को मजाक में ले रहा था ऑस्ट्रेलिया का ये तेज गेंदबाज, और फिर अब...

फुटबॉल पर कोरोना का कहर
ऑस्ट्रेलिया ने पिछले महीने ही महिला टी-20 विश्व कप का सफलतापूर्वक आयोजन किया था. कोरोनावायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया में सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दी गई है. दुनियाभर में कोहराम मचा रहे कोरोना वायरस ने कई खिलाड़ियों को भी अपनी चपेट में ले लिया है. कोरोना की चपेट में आने वाले खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा फुटबॉल प्लेयर हैं. वहीं दूसरी ओर अब क्रिकेट फैंस के लिए भी एक बुरी खबर आई.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: विदेशी खिलाड़ियों को एकांतवास में रखने के लिए तैयार IPL फ्रेंचाइजी

एलेक्स हेल्स में भी पाए गए थे कोरोना के लक्षण
इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे, लेकिन वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं. इससे पहले, इंग्लिश खिलाड़ी हेल्स में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद ही पाकिस्तान में हड़कंप मच गया था. एलेक्स हेल्स पाकिस्तान में खेले जा रहे PSL (पाकिस्तान सुपर लीग) के 5वें सीजन में कराची किंग्स के लिए खेल रहे थे. इस दौरान उनके साथ पाकिस्तान समेत दुनियाभर के कई खिलाड़ी भी मौजूद थे.

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)