logo-image

एससीजी में शतक बनाने के लिए क्रॉली ने किया अपना समर्थन

एससीजी में शतक बनाने के लिए क्रॉली ने किया अपना समर्थन

Updated on: 03 Jan 2022, 06:35 PM

सिडनी:

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली ने सोमवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 5 जनवरी से शुरू हो रहे चौथे एशेज टेस्ट में शतक बनाने का समर्थन करते हुए कहा कि वह कप्तान जो रूट और डेविड मालन से प्रेरणा लेंगे।

23 वर्षीय क्रॉली ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में बॉक्सिंग डे टेस्ट में अपनी सीरीज की शुरुआत की थी। वह रोरी बर्न्‍स की जगह मैच में खेले थे। उन्होंने तीसरे मैच में 12 और पांच रन की पारी खेली थी। तब टीम को 14 रन से हार का सामना करना पड़ा था, यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया ने एशेज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली।

बॉक्सिंग डे टेस्ट में आते हुए क्रॉली ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों के आगे घुटने टेक दिए थे। लेकिन कम स्कोर के बावजूद क्रॉली को लगता है कि वह अच्छी लय में हैं।

क्रॉली ने सेन डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से कहा, मैं पहले की तरह ही अच्छा महसूस कर रहा हूं, इसलिए मैं आंकड़ों पर ज्यादा ध्यान नहीं देता। मैं निश्चित रूप से अपने आप को जानता हूं कि मैं इस सप्ताह यहां शतक बना सकता हूं।

उन्होंने कहा, जाहिर है कि मैंने पिछले साल अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन मैं नए साल में एक अच्छी शुरुआत करूं गा।

क्रॉली ने कहा कि अगर उन्हें चौथे टेस्ट के लिए शामिल किया जाता है, तो वह अपने साथियों, खासकर रूट और मालन से प्रेरणा लेंगे, जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों से सामना करने की कोशिश की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.