logo-image

ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले टेनिस खिलाड़ी रुबलेव कोरोना से हुए संक्रमित

ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले टेनिस खिलाड़ी रुबलेव कोरोना से हुए संक्रमित

Updated on: 27 Dec 2021, 01:50 PM

मेलबर्न:

रूस के टेनिस स्टार और दुनिया के पांचवें नंबर के खिलाड़ी एंड्री रुबलेव सोमवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

रुबलेव को 1 जनवरी से एटीपी कप में खेलना था, लेकिन अब उनका खेलना चिंता का विषय बना हुआ है। पिछले कुछ दिनों में कोविड से कई खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं।

दुनिया के तीन शीर्ष खिलाड़ी राफेल नडाल, शापोवालोव और अब रुबलेव ने हाल ही में अबू धाबी टूर्नामेंट में खेलने के लिए कोविड टेस्ट कराया था, जहां वे कोविड से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, दोनों खिलाड़ी भी कोविड से संक्रमित मिले थे।

सोमवार को रुबलेव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए कहा, मैं आपके साथ कुछ साझा करना चाहता हूं। मैं इस समय बार्सिलोना में हूं, जहां मैंने कोविड का टेस्ट कराया था, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। मैं इस समय क्वारंटीन में हूं और कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं एटीपी कप और ऑस्ट्रेलियन ओपन की तैयारी करने में लगा था। मुझे ठीक होने में थोड़ा वक्त लगेगा।

रुबलेव ने कहा, जो कुछ हो रहा है उससे मैं बहुत परेशान और चिंतित हूं। मैं जल्द से जल्द ठीक होकर टूर्नामेंट में वापसी करूंगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.