logo-image

लिवरपूल के खिलाड़ियों ने प्रशंसकों से बूस्टर डोज लेने का किया अनुरोध

लिवरपूल के खिलाड़ियों ने प्रशंसकों से बूस्टर डोज लेने का किया अनुरोध

Updated on: 25 Dec 2021, 05:50 PM

लंदन:

प्रीमियर लीग क्लब लिवरपूल फुटबॉल टीम के खिलाड़ियों ने प्रशंसकों से कोविड-19 के खिलाफ बूस्टर डोज लेने का अनुरोध किया है। ये अनुरोध उन्होंने तब किया है जब ओमिक्रॉन यूके में तेजी से अपना पांव पसार रहा है।

शनिवार (आईएसटी) लिवरपूल के कप्तान जॉर्डन हेंडरसन और गोलकीपर एलिसन पीएल समर्थकों को बूस्टर डोज लेने के लिए प्रोत्साहित किया। उनके इस अभियान में मुख्य कोच जुर्गन क्लॉप और वाटफोर्ड के क्लाउडियो रानिएरी भी शामिल हुए।

नेशनल हेल्थ सर्विस (एनएचएस) चैरिटी एंबेसडर हेंडरसन ने कहा, बूस्टर डोज प्राप्त करना आपके और आपके परिवार के लिए कोरोना के खिलाफ एकमात्र बचाव है।

टीम के साथी एलिसन ने उनकी बातों को दोहराते हुए कहा, सभी को सुरक्षित रखने के लिए बूस्टर डोज जल्द से जल्द लगवाएं और इस अभियान में हमारे साथ जुड़े।

मुख्य कोच क्लॉप ने कहा, मुझे आपको यह बताने में कोई समस्या नहीं है कि मैंने भी बूस्टर डोज लिया है। आने वाले दिनों में सबको बूस्टर डोज लगवाना जरूरी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.