logo-image

बीबीएल : मेलबर्न स्टार्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच मैच शुरू

बीबीएल : मेलबर्न स्टार्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच मैच शुरू

Updated on: 02 Jan 2022, 10:55 AM

मेलबर्न:

मेलबर्न स्टार्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच रविवार को बिग बैश लीग (बीबीएल) का मैच जंक्शन ओवल में शुरू हो गया है। यहां टीमों में कई नए कोविड-19 से संक्रमित मामले मिले थे। पर्थ स्कॉर्चर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

सप्ताह की शुरुआत में स्टार्स कैंप में कुल 18 कोविड-19 से संक्रमित मामले देखे गए, जिनमें दस खिलाड़ी और आठ स्टाफ के सदस्य शामिल थे। सेन डॉट कॉम डॉट एयू की एक रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार शाम को तीन और खिलाड़ी कोविड से संक्रमित पाए गए हैं। मामलों को देखते हुए टीम में खिलाड़ियों की संख्या और कम हो गई है।

खेल 30 दिसंबर के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन स्टार्स सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोविड से संक्रमित मिले थे। इस दौरान मैच को स्थगित करना पड़ा था। कोविड के कारण स्थगित होने वाला यह पहला बीबीएल का मैच था। वहीं, सिडनी थंडर और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच हुए 31 दिसंबर को चार खिलाड़ियों के कोविड निकलने के बावजूद खेला गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.