logo-image

कोरोना के कारण बीबीएल के भविष्य को लेकर चिंताएं बढ़ी

कोरोना के कारण बीबीएल के भविष्य को लेकर चिंताएं बढ़ी

Updated on: 07 Jan 2022, 02:50 PM

सिडनी:

कोरोना के मामले बढ़ने के कारण इस सीजन में बिग बैश लीग (बीबीएल) के भविष्य को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं, क्योंकि टीमों में लगातार कोरोना से खिलाड़ी संक्रमित हो रहे हैं।

मेलबर्न स्टार्स में एक दर्जन से अधिक कोरोना के मामले सामने आने के बाद टूर्नामेंट में सिडनी सिक्सर्स ने अपने शिविर के भीतर निगरानी बढ़ा दी है, जिससे उन्हें क्लब क्रिकेटरों की ओर रुख करने और राज्य की अनदेखी करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के अलावा, तीन अन्य बीबीएल टीमों ने कोविड मामलों की सूचना दी, जिसमें ब्रिस्बेन हीट को 4 जनवरी को गोल्ड कोस्ट पर सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ अपने मैच से हटने के लिए मजबूर किया गया था। वहीं, कोरोना संक्रमित वाली रिपोर्ट में सिडनी सिक्सर्स भी शामिल हो गए हैं।

सिक्सर्स के तेज गेंदबाज जैक्सन बर्ड ने कहा कि वह और उनके साथी बीबीएल सीजन के भविष्य के साथ-साथ अपने व्यक्तिगत स्वास्थ्य को लेकर भी चिंतित हैं।

बर्ड ने शुक्रवार को सेन रेडियो के एक शौ ब्रेकफास्ट में कहा, हमें कोरोना को लेकर थोड़ी सी चिंता है। हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है। मुझे लगता है कि इसे लेकर पूरी टीम जल्द ही सोचने की जरूरत है।

पिछले सप्ताह में कई बीबीएल मैचों में मेलबर्न स्टार्स के सबसे अधिक प्रभावित होने के बाद स्थगित कर दिया गया है। यहां तक कि उनके कप्तान ग्लेन मैक्सवेल भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे।

सिडनी सिक्सर्स को 9 जनवरी को पर्थ स्कॉर्चर्स से खेलना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.