logo-image

कोरोना के कारण न्यूकैसल यूनाइटेड और एवर्टन का मैच रद्द

कोरोना के कारण न्यूकैसल यूनाइटेड और एवर्टन का मैच रद्द

Updated on: 29 Dec 2021, 08:25 PM

लंदन:

न्यूकैसल यूनाइटेड का एवर्टन के खिलाफ गुरुवार को होने वाले मैच को कोरोना के मामले बढ़ने के कारण स्थगित कर दिया गया है। इस बात की जानकारी प्रीमियर लीग बोर्ड ने दी है।

न्यूकैसल यूनाइटेड के मैनेजर एडी होवे ने कहा कि हमारे खिलाड़ी कोरोना के डर के कारण मैदान पर उतारने में असमर्थ थे और इसलिए मैंने प्रीमियर लीग बोर्ड से एवर्टन के खिलाफ मैच स्थगित करने का अनुरोध किया।

खिलाड़ियों के चोटिल होने और कोरोना पॉजिटिव आने के बाद न्यूकैसल, मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ सोमवार को केवल नौ खिलाड़ियों के साथ मैच खेला और यह मैच 1-1 से ड्रॉ रहा।

प्रीमियर लीग के बयान में कहा गया, बोर्ड ने न्यूकैसल यूनाइटेड के अनुरोध को स्वीकार कर लिया, क्योंकि क्लब के पास कोरोना पॉजिटिव और चोटिल खिलाड़ियों के कारण मैच खेलने के लिए पर्याप्त संख्या नहीं थी।

क्लब ने बुधवार को कहा कि इससे पहले आर्सेनल के मैनेजर मिकेल अटेर्टा, मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ शनिवार को होने वाले प्रीमियर लीग मैच में कोरोना पॉजिटिव होने के कारण चूक गए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.