News Nation Logo

कोविड-19 : लॉकडाउन के बीच घर में रहने को तैयार ब्रैंडन मैक्कलम

कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच ब्रैंडन मैक्कलम घर में समय बिता रहे हैं और वह इसका सदुपयोग करना चाहते हैं. आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 08 Apr 2020, 06:15:52 PM
brendon mc cullum

ब्रेंडन मैक्कलम (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

ऑकलैंड:  

कोरोनावायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का भविष्य अधर में लटका है. ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच ब्रैंडन मैक्कलम घर में समय बिता रहे हैं और वह इसका सदुपयोग करना चाहते हैं. आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है.

ये भी पढ़ें- जोस बटलर ने 60 लाख रुपये में नीलाम की जर्सी, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दान करेंगे पैसे

मैक्कलम ने टीवीएनजेड डॉट को डॉट एनजेड के हवाले से लिखा, "यह आईपीएल के शोर शराबे से दूर है और भारत से भी, लेकिन यह अच्छा है और इन स्थितियों में घरों में रहना सबसे बेहतर है. मैं बीते तीन साल से काफी व्यस्त था." मैक्कलम के बारे में हाल ही में कहा गया था कि वह लॉकडाउन में शराब पीने के लिए बाहर निकले थे.

ये भी पढ़ें- भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए टिम साउदी को मिला NZPA का शीर्ष पुरस्कार

इस बात को बकवास बताते हुए मैक्कलम ने कहा, "मैं निश्चित तौर पर वहां नहीं था. मैं अपने घर में आराम से पीना पसंद करता हूं." कोरोनावायरस के कारण पूरा विश्व इस समय परेशानी में है और इसी कारण आईपीएल के भविष्य पर सवाल है. बीसीसीआई अक्टूबर-नवंबर में आईपीएल पर विचार कर रही है, लेकिन यह तभी सफल हो पाएगा जब आईसीसी टी-20 विश्व कप को स्थगित कर दे.

First Published : 08 Apr 2020, 06:15:52 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.