logo-image

काउंटी क्लब केंट कोविड की चपेट में, पूरी टीम आइसोलेट हुई

काउंटी क्लब केंट कोविड की चपेट में, पूरी टीम आइसोलेट हुई

Updated on: 11 Jul 2021, 05:50 PM

लंदन:

इंग्लिश काउंटी क्लब केंट रविवार को कोविड -19 की चपेट में आ गई। उसका एक खिलाड़ी पॉजिटिव था। इशसे क्लब के सभी खिलाड़ियों को आइसोलेट होना पड़ा।

क्लब ने पुष्टि की कि ससेक्स के खिलाफ रविवार के एलवीइंश्योरेंस काउंटी चैम्पियनशिप मैच और मिडलसेक्स और ससेक्स शार्क के खिलाफ आगामी दो विटैलिटी ब्लास्ट मैचों के लिए नई टीम का नाम दिया जाएगा।

क्लब ने अपने बयान में कहा, क्लब इस बात की पुष्टि कर सकता है कि ससेक्स के खिलाफ आज के एलवीइंश्योरेंस काउंटी चैम्पियनशिप मैच और मिडलसेक्स और ससेक्स शार्क के खिलाफ आगामी दो विटैलिटी ब्लास्ट मैचों के लिए एक नई टीम घोषित की जाएगी।

बयान में कहा गया है कि हीनो कुन्ह कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे और रविवार के मैच के लिए पूरी टीम की घोषणा शीघ्र ही की जाएगी।

केंट के सीईओ, साइमन स्टोरी ने कहा,डेल्टा वेरिएंट के आने और लॉक डाउन प्रतिबंधों में हालिया कमी के साथ, क्लब प्रकोप की बढ़ती संभावना के प्रति सचेत हो गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.