logo-image

Video: इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को नहीं हुआ कोरोना वायरस, ट्विटर पर दी जानकारी

रमीज ने बताया कि हेल्स में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद ही PSL को स्थगित किया गया है. पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बताया कि अब पीएसएल से जुड़े सभी लोगों की जांच की जाएगी.

Updated on: 17 Mar 2020, 06:40 PM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में कोहराम मचा रहे कोरोना वायरस ने कई खिलाड़ियों को भी अपनी चपेट में ले लिया है. कोरोना की चपेट में आने वाले खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा फुटबॉल प्लेयर हैं. मंगलवार दोपहर खबर आई कि इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स में कोरोना वायरस के लक्षण पाए जाने के बाद हुई जांच में वे पॉजिटिव पाए गए हैं, जो फर्जी खबर थी. एलेक्स हेल्स पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उन्होंने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें- Video: जर्मनी से लौटे शिखर धवन को 24 घंटे की निगरानी में रखा गया, सुविधाएं देख पीएम मोदी को कहा धन्यवाद

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रमीज राजा का वीडियो
एलेक्स हेल्स पाकिस्तान में खेले जा रहे PSL (पाकिस्तान सुपर लीग) के 5वें सीजन में हिस्सा ले रहे थे. इस दौरान उनके साथ पाकिस्तान समेत दुनियाभर के कई खिलाड़ी भी मौजूद थे. हेल्स में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उन्हें सभी खिलाड़ियों से अलग कर इंग्लैंड भेज दिया गया है और उनकी जांच की जा रही है. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने कहा कि एलेक्स हेल्स को शायद कोरोना वायरस हो गया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से PCB ने स्थगित की PSL, बाद में खेले जाएंगे नॉकआउट मैच

PSL से जुड़े सभी लोगों की होगी जांच
रमीज ने बताया कि हेल्स में इसके लक्षण पाए जाने के बाद ही PSL को स्थगित किया गया है. पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बताया कि अब पीएसएल से जुड़े सभी लोगों की जांच की जाएगी. बता दें कि इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स PSL के 5वें सीजन में कराची किंग्स के लिए खेल रहे हैं.