logo-image

कोरोना वायरस: गरीब और लाचार लोगों की मदद के लिए जर्सी, बैट और विकेट नीलाम करेंगे जेम्स एंडरसन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन कोरोनावायरस के इस मुश्किल समय में गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के लिए अपनी जर्सी, बैट और स्टम्प्स नीलाम करेंगे.

Updated on: 25 Apr 2020, 07:51 PM

लंदन:

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन कोरोनावायरस के इस मुश्किल समय में गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब वह इन लोगों की मदद के लिए अपनी जर्सी, बैट और स्टम्प्स नीलाम कर फंड जुटाएंगे. यह तीनों चीजें केपटाउन में खेले गए उनके अंतिम टेस्ट मैच की हैं.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में इस भारतीय खिलाड़ी के हालात बिगड़े, घर में राशन खत्म होने से ठीक पहले मिली मदद

इन सभी सामान पर गेंदबाज के ऑटोग्राफ होंगे. एंडरस ने ट्विटर के माध्यम से बताया, "हम इन सभी सामान को ईबे पर नीलाम कर रहे हैं. मैंने केपटाउन में जो आखिरी टेस्ट खेला था उसका बल्ला, टी-शर्ट और स्टम्प." इससे पहले उनकी टीम के साथी खिलाड़ी जोस बटलर ने भी फंड जुटाने के लिए अपनी विश्व विजेता इंग्लैंड टीम की जर्सी नीलाम की थी.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस को खत्म करने पर देना चाहिए ध्यान, इंतजार कर सकता है क्रिकेट: युवराज सिंह

इनके अलावा भारत के कप्तान विराट कोहली और दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने शुक्रवार को आईपीएल-2016 के अपने बल्ले, शर्ट और ग्ल्व्ज ऑनलाइन नीलाम करने का फैसला किया था. इस नीलामी से जो फंड आएगा वो कोरोनावायरस से जूझ रहे लोगों की मदद करने वाली संस्था के पास जाएगा.