News Nation Logo
Banner

कोरोना वायरस: इंग्लैंड के पूर्व स्पिन गेंदबाज मॉन्टी पनेसर ने लोगों से की घर में रहने की अपील, देखें Video

इंग्लैंड के पूर्व स्पिन गेंदबाज मॉन्टी पनेसर ने भी लोगों से अपील की है कि वे अपने-अपने घरों में रहें और सामाजिक दूरी का पालन करें.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 26 Mar 2020, 06:29:46 PM
monty panesar

मॉन्टी पनेसर (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

नई दिल्ली:

इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है. चीन के वुहान शहर से फैला ये वायरस दुनियाभर में अभी तक कुल 21,000 से भी ज्यादा लोगों की जान ले चुका है. कोरोना वायरस को हराने के लिए जहां देश की जनता का योगदान बेहद जरूरी है. कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जा रही है, बावजूद इसके कई लोगों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. देश-दुनिया के तमाम दिग्गज लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे अपने घरों में ही रहें और बाहर न निकलें.

ये भी पढ़ें- टोक्यो ओलंपिक तक कोच के पद पर बने रहेंगे विदेशी अधिकारी, बढ़ाया जाएगा कार्यकाल

मॉन्टी पनेसर ने वीडियो जारी कर लोगों से की अपील
इसी कड़ी में इंग्लैंड के पूर्व स्पिन गेंदबाज मॉन्टी पनेसर ने भी लोगों से अपील की है कि वे अपने-अपने घरों में रहें और सामाजिक दूरी का पालन करें. पनेसर ने लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करने के लिए एक वीडियो जारी की है. मॉन्टी पनेसर इस वीडियो के जरिए लोगों से कहा, ''नमस्ते दोस्तों, आपको मालूम है कि ये कोरोना वायरस बहुत खतरनाक है. आप जितना अपने घरों में रहें, वही आपके लिए बेहतर होगा. मेरी आप सभी से विनती है कि आप Social Distancing को अपनाएं. Stay Home, Stay Safe.''

लिंक पर क्लिक कर देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- बीसीसीआई को 2021 से महिला आईपीएल शुरू कर देना चाहिए : मिताली राज

कई दिग्गज खिलाड़ी कर चुके हैं घरों में रहने की अपील
बताते चलें कि इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, रविचंद्रन अश्विन जैसे तमाम खिलाड़ी लोगों से घरों में रहने की अपील कर चुके हैं. भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 650 के पार हो चुकी है, जबकि 16 लोगों की इस जानलेवा वायरस से मौत भी हो चुकी है. वहीं, ब्रिटेन में इस वायरस के कुल मामलों की संख्या 9500 से भी ज्यादा हो गई है. यहां इस वायरस की वजह से 450 से भी ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

First Published : 26 Mar 2020, 06:29:46 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×