News Nation Logo
Banner

IPL खेलकर लौटे न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्‍ट, जानिए रिपोर्ट

आईपीएल 2020 खेलकर लौटे सभी देशों के खिलाड़ियों का अब अपने देश पहुंचना लगातार जारी है. सभी खिलाड़ी अब अपने अपने देश के लिए क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे. इस बीच न्‍यूजीलैंड और वेस्‍टइंडीज के खिलाड़ी भी न्‍यूजीलैंड पहुंच गए हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 19 Nov 2020, 04:33:28 PM
New Zealand cricket team

New Zealand cricket team (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 खेलकर लौटे सभी देशों के खिलाड़ियों का अब अपने देश पहुंचना लगातार जारी है. सभी खिलाड़ी अब अपने अपने देश के लिए क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे. इस बीच न्‍यूजीलैंड और वेस्‍टइंडीज के खिलाड़ी भी न्‍यूजीलैंड पहुंच गए हैं, जहां सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्‍ट हुआ और फिलहाल उन्‍हें क्‍वारंटीन में रखा गया है. अभी तक सभी की कोविड 19 टेस्‍ट रिपोर्ट निगेटिव ही आई है. संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में आईपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा लेकर लौटे न्यूजीलैंड के 10 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के अलावा वेस्टइंडीज के 10 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ का गुरुवार को कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा कि न्यूजीलैंड के 10 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ, वेस्टइंडीज के 10 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ का दूसरा कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है. यह सभी इस समय आइसोलेशन में हैं.

यह भी पढ़ें : अबे कुरुविला भी चयनकर्ता पद की दौड़ में, अजित अगरकर से मिलेगी टक्‍कर

यह टेस्ट खासकर उन लोगों के लिए किया गया था जो हाल ही में यूएई में आईपीएल खेलकर लौटे हैं. 26 नवंबर को अंतिम कोविड-19 टेस्ट किए जाने के बाद यह खिलाड़ी अपनी टीम के साथ जुड़ सकेंगे. बयान में कहा गया है कि दोनों ग्रुपों का अंतिम टेस्ट 26 नवंबर को किया जाएगा. अगर परिणाम इजाजत देते हैं तो खिलाड़ी आइसोलेशन से बाहर आ जाएंगे. न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज की टीमें तीन मैचों की टी-20 और दे मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी.

यह भी पढ़ें : AUS vs IND : जसप्रीत बुमराह और मोहम्‍मद शमी एक साथ नहीं खेलेंगे, जानिए क्‍यों 

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ट्वीट किया है कि क्‍वारंटीन में रह रहे न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के 10-10 खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के तीन कोविड-19 परीक्षण में से दूसरी जांच नेगेटिव आई है. इनकी अगले हफ्ते तीसरी जांच की जाएगी और इसमें नेगेटिव आने की स्थति में ही वे बायो-बबल में अपने साथी खिलाड़ियों से जुड़ सकते हैं. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ट्वीट किया, कि दोनों ग्रुप का अंतिम परीक्षण 12वें दिन होगा और नतीजे नेगेटिव आने की स्थिति में ही वे 26 नवंबर गुरूवार को क्‍वारंटीन से बाहर आ सकेंगे. वेस्टइंडीज के टी20 अंतरराष्ट्रीय कप्तान कीरोन पोलार्ड सहित सात खिलाड़ियों ने आईपीएल में हिस्सा लिया था. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट आईपीएल का हिस्सा थे लेकिन उन्हें टी20 टीम में शामिल नहीं किया गया है.

First Published : 19 Nov 2020, 04:33:28 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.