News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

कोरोना के कारण ये क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित, BCCI ने किया ऐलान 

कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है. इसका असर खेल जगत पर भी लगातार देखने को मिल रहा है. पहले रणजी ट्रॉफी शुरू होने से पहले रोकनी पड़ी. इसके बाद कूच बिहार टूर्नामेंट भी बीच में स्थगित कर दिया गया है. कई आयोजन लगातार रोके गए हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 10 Jan 2022, 04:24:43 PM
cricket

cricket (Photo Credit: tweeter )

नई दिल्ली :

कोरोना के कारण BCCI को लगातार टूर्नामेंट रद्द करने पड़ रहे हैं. पहले रणजी ट्रॉफी शुरू होने से पहले रद्द करनी पड़ी और कूच बिहार ट्रॉफी स्थगित करने का ऐलान किया है. कूच बिहार ट्रॉफी भारत का राष्ट्रीय स्तर का अंडर 19 टूर्नामेंट है. इसके मैच फिलहाल नई दिल्ली में शुरू हुए थे. इसके नॉकआउट मैच शुरू होने वाले थे. यह आमतौर पर चार दिन चलता है लेकिन कोरोना के कारण इसे शुरू होते ही स्थगित कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को बीसीसीआई ने यह सूचना दी कि कुछ टीमों में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के कारण टूर्नामेटं को स्थगित किया जा रहा है. आगे के मैच कब तक होंगे या क्या प्लानिंग है, इसके बारे में फिलहाल स्पष्ट जानकारी नहीं है. बता दें यह टूनामेंट फिलहाल पुणे में चल रहा था. मंगलवार से नॉकआउट मैच होने थे. इससे पहले ही सोमवार को बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने स्टेट एसोसिएशन को कोविड-19 के कारण टूर्नामेंट स्थगित करने की सूचना दी. 

इसे भी पढ़ेंः ये हैं दुनिया के तीन सबसे बेहतरीन गेंदबाज, नंबर एक पर भारतीय 

बता दें कि कोरोना के कारण तमाम टूनामेंट लगातार रद्द या स्थगित हो रहे हैं. फिलहाल आईपीएल 2022 के आयोजन पर सवाल है कि यह आयोजन कब से होगा और कोरोना के बीच इसका आयोजन कैसे किया जाएगा. ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग में भी कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं हालांकि उसे स्थगित नहीं किया गया है.

First Published : 10 Jan 2022, 04:24:43 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

BCCI Cooch Behar