logo-image

Mayank Agarwal को पानी में दिया गया था जहर? पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Mayank Agarwal: भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल की हालत अब स्थिर बताई जा रही है. वह फिलहाल खतरे से बाहर हैं. हालांकि, मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है.

Updated on: 31 Jan 2024, 11:54 AM

नई दिल्ली:

Mayank Agarwal Health Update: क्रिकेट जगत से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल बीते दिन भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल की फ्लाइट में अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें ICU में भर्ती कराया गया था. अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल के खिलाफ गहरी साजिश की गई है और उनकी पारी में कुछ मिलाकर गया था जिसे उनकी जान को भी खतरा हो सकता था. हालांकि, मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है. 

बीते दिन मंगलवार को कर्नाटक के कप्तान और टीम इंडिया से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल जब अगरतला से सूरत के लिए निकल रहे थे, तभी फ्लाइट में बीमार होने के बाद उन्हें अगरतला के एक हॉस्पिटल में ही भर्ती कराया गया. इस घटना ने क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया. मयंक ने किसी साजिश का आरोप लगाते हुए पुलिस में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज करायी है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मयंक ने पानी समझकर एक पाउच से ड्रिंक पिया था, जो इंडिगो एयरलाइन के विमान में उनकी सीट पर रखा था. इसे पीने के बाद वे बीमार पड़ गए. उनके गले में जलन होने लगी और फिल उल्टी भी हुई. एक रिपोर्ट के अनुसार, मयंक अग्रवाल की तबीयत अब ठीक है और कल यानी बुधवार को उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा, जिसके बाद वह बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेंगे. वहीं, अब दिल्ली के साथ खेले जाने वाले अगले मुकाबले में मयंक का खेलना अब काफी मुश्किल लग रहा है. 

पश्चिम त्रिपुरा के पुलिस अधीक्षक किरन कुमार ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि मयंक अग्रवाल का हालत स्थिर है, लेकिन उनके मैनेजर ने मामले की जांच के लिए एनसीसीपीएस (न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स पुलिस थाने) में एक शिकायत दर्ज करायी है. वहीं राज्य स्वास्थ्य सचिव किरन गिट्टे ने कहा, पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज कर ली है और हम मामले की जांच करेंगे. उनके प्रबंधक के अनुसार वह अब बेंगलुरु जाएंगे और इस बीच अगरतला में जो भी अच्छा इलाज होगा, हम उन्हें उपलब्ध कराएंगे. 

आईएलएस अस्पताल की ओर से प्रबंधक मनोज कुमार देबनाथ ने एक प्रेस रिलीज जारी करके बताया कि क्रिकेटर को मुंह में थोड़ी जलन हुई और उनके होंठ सूज गए. आपातकालीन विभाग में अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा जांच किए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया. अब उनकी हालत स्थिर है और उन पर लगातार नजर रखी जा रही है.