logo-image

यूनिफर अंडर-23 में आयरलैंड से भिड़ेगी भारतीय टीम

यूनिफर अंडर-23 में आयरलैंड से भिड़ेगी भारतीय टीम

Updated on: 18 Jun 2022, 03:25 PM

डबलिन:

भारत की जूनियर महिला हॉकी कप्तान वैष्णवी विट्ठल फाल्के ने कहा है कि यूनिफर अंडर-23 5-नेशंस टूर्नामेंट 2022 के लिए टीम की तैयारी स्क्रिप्ट के अनुसार हुई है और टीम आयरलैंड के खिलाफ अपनी फॉर्म को दोहराने की उम्मीद कर रही है।

टीम एफआईएच महिला जूनियर विश्व कप दक्षिण अफ्रीका 2021 के बाद पहली बार एक्शन में वापस आएगी जब वह 19 जून को यूसीडी डबलिन में आयरलैंड से खेलेगी। भारत प्रतियोगिता के लीग चरण में नीदरलैंड, यूएसए और यूक्रेन से भी खेलेगा।

टीम की तैयारियों के बारे में बोलते हुए भारत की कप्तान वैष्णवी विट्ठल फाल्के ने कहा, हम अंत में यहां यूनिफर अंडर-23 5-नेशंस 2022 में खेलने के लिए तैयार हैं। यहां का मौसम बहुत अच्छा है। हमने प्रशिक्षण के दौरान अच्छा खेला है और अब हम आगामी मैचों में इसे दोहराने की उम्मीद कर रहे हैं।

सीरीज के लिए फाल्के की उप कप्तान डुंगडुंग ने अपने कप्तान की भावनाओं को दोहराते हुए कहा कि टीम प्रतियोगिता के लिए पूरी तरह से तैयार है। हमने बहुत अच्छी तरह से प्रशिक्षण लिया है और हम काफी उत्साहित हैं क्योंकि यहां हमारे लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का एक बड़ा अवसर है।

19 जून को आयरलैंड के खिलाफ अपने मैच के बाद भारत 20 जून को नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगा। इसके बाद, टीम 23 जून को अपने अंतिम लीग मैच में अमेरिका के साथ भिड़ेगी और इससे पहले 22 जून को यूक्रेन का सामना करेगी।

राउंड-रॉबिन चरण के अंत में शीर्ष दो टीमें सीधे फाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी, जबकि तीसरे और चौथे स्थान पर रहने वाली टीमें कांस्य पदक के प्ले-ऑफ मैच में भिड़ेंगी, जहां 26 जून को फाइनल खेला जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.