logo-image

डेथ ओवरों में रन देना कोई समस्या नहीं है : बॉन्ड

डेथ ओवरों में रन देना कोई समस्या नहीं है : बॉन्ड

Updated on: 24 Sep 2021, 01:30 PM

दुबई:

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड का मानना है कि डेथ ओवरों में रन देना आईपीएल की पांच बार की विजेता टीम के लिए समस्या का कारण नहीं है।

मुंबई को गुरूवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद मुंबई की टीम अंक तालिका में आठ अंकों के साथ छठे स्थान पर आ गई है।

बॉन्ड ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मध्य और डेथ ओवरों में रन देना कोई समस्या है क्योंकि आप देखें तो टूर्नामेंट में हमारे गेंदबाजी समूह ने काफी अच्छा काम किया। जब हम चेन्नई में खेले तो विकेट काफी कठिन था जहां हमने 150 का स्कोर किया और इसका बचाव करने में सफल रहे।

उन्होंने कहा, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में हमने गेंदबाजी से अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन कुछ बड़े ओवरों की वजह से हमें नुकसान हुआ। हमने उन्हें अच्छे स्कोर पर रोका लेकिन लक्ष्य हासिल नहीं कर सके।

बॉन्ड ने कहा कि मुंबई के अलावा कोई भी टीम इतनी लय में नहीं हो सकती अगर उसका गेंदबाजी विभाग कमजोर हो।

बॉन्ड ने कहा, हमने पिछले छह टूर्नामेंट में से चार जीते हैं जिसमें गेंदबाजों का योगदान रहा है। हम सुधार करेंगे और मुझे यकीन है कि अगले कुछ दिनों में हम अच्छी गेंदबाजी भी करेंगे और दबाव भी बनाएंगे। मैं चिंतित नहीं हूं क्योंकि हमने अच्छा खेला लेकिन अगले मुकाबलों में और बेहतर करने की उम्मीद करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.