logo-image

सेमीफाइनल में हारने के बाद पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में कुछ भी ठीक नहीं था : हेडन

सेमीफाइनल में हारने के बाद पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में कुछ भी ठीक नहीं था : हेडन

Updated on: 13 Nov 2021, 08:30 PM

लाहौर:

पाकिस्तान के बल्लेबाजी सलाहकार मैथ्यू हेडन और गेंदबाजी सलाहकार वर्नोन फिलेंडर ने शनिवार को बताया कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हारने के बाद पाकिस्तान ड्रेसिंग रूम में कुछ भी ठीक नहीं था। कप्तान बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम के खिलाड़ी पूरी तरह से टूट गए थे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा शुक्रवार को पोस्ट किए गए एक वीडियो में हेडन और फिलेंडर 11 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया से पांच विकेट मिली हार के बाद ड्रेसिंग रूम के माहौल पर चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

टी20 विश्व कप के लिए बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में नियुक्त किए गए हेडन ने कहा, जब आप ड्रेसिंग रूम का ऐसा माहौल देखते हैं तो आपको झटका नहीं लगता, बस दिल टूट जाता है, क्योंकि आप मैदान पर पूरी उम्मीदों के साथ जाते हो। लेकिन किसी कारण वश आप हार जाते हो तो यह अच्छा नहीं लगता।

उन्होंने आगे कहा, इसलिए आप ड्रेसिंग रूम का माहौल पूरी तरह से अलग देखते हो, जहां खिलाड़ी पूरी तरह से टूट कर उदास बैठे रहते हैं।

सेमीफाइनल को दो ऑस्ट्रेलियाई रणनीतिकारों कंगारुओं के कोच जस्टिन लैंगर और पाक बल्लेबाज सलाहकार हेडन के बीच मुकाबल देखा जा रहा था। लेकिन अंत में मार्कस स्टोइनिस (नाबाद 40) और मैथ्यू वेड (नाबाद 41) की शानदार पारी ने मैच को खत्म किया। जिसे पाकिस्तान का फाइनल में जाने का सपना टूट गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.