News Nation Logo
Banner

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच तनातनी पर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, सीओए प्रमुख ने दिया ये बड़ा बयान

रिपोर्टों के अनुसार भारत की विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद कोहली और रोहित में ठन गयी थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म है कि इन दोनों के बीच मतभेद चल रहे हैं.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 26 Jul 2019, 06:51:22 PM
विश्व कप के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा

विश्व कप के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा के बीच मतभेद की अटकलबाजियों के बीच प्रशासकों की समिति (सीओए) प्रमुख विनोद राय ने शुक्रवार को मीडिया में आई इस तरह की रिपोर्टों को खारिज कर दिया है. रिपोर्टों के अनुसार भारत की विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद कोहली और रोहित में ठन गयी थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म है कि इन दोनों के बीच मतभेद चल रहे हैं. सेमीफाइनल के बाद ऐसी भी खबरें फैल रही थीं कि टीम इंडिया दो गुटों में बंट चुकी है.

ये भी पढ़ें- महिला हॉकी : ओलम्पिक टेस्ट इवेंट के लिए भारतीय टीम घोषित, रानी रामपाल को मिली कप्तानी

ऐसी भी रिपोर्ट आई थी कि बोर्ड प्रत्येक प्रारूप के लिये अलग-अलग कप्तान रखकर रोहित को सीमित ओवरों ओर कोहली को टेस्ट कप्तानी सौंपने पर विचार कर रहा है. बीसीसीआई अधिकारियों ने हालांकि इसका भी खंडन किया. राय से जब पूछा गया कि क्या भारत के दोनो चोटी के बल्लेबाजों के बीच मतभेद चल रहे हैं, उन्होंने कहा, ‘‘ये सारी कहानियां आप लोगों ने गढ़ी हैं.’’ कोहली या रोहित ने अब तक इस पर टिप्पणी नहीं की है. विश्व कप में रोहित शानदार फॉर्म में थे और उन्होंने पांच शतक जमाये थे जबकि कोहली ने पांच अर्धशतक लगाये थे.

ये भी पढ़ें- एशेज 2019: इंग्लैंड के साथ महामुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी को सौंपी गई कप्तानी

इन सभी मुद्दों के साथ ही ऐसी भी खबरें हैं कि रोहित शर्मा ने विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा ने विराट के साथ हुई अनबन की वजह से ये कदम उठाया है. कुल मिला-जुलाकर इन दोनों खिलाड़ियों के बीच तनातनी निश्चित तौर पर टीम इंडिया के लिए खतरनाक साबित हो सकती है.

First Published : 26 Jul 2019, 06:51:22 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×