logo-image

ओपनिंग साझेदार राहुल के साथ समन्वय केकेआर के खिलाफ जीत की चाभी रही : मयंक

ओपनिंग साझेदार राहुल के साथ समन्वय केकेआर के खिलाफ जीत की चाभी रही : मयंक

Updated on: 02 Oct 2021, 12:45 PM

दुबई:

पंजाब किंग्स के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा है कि ओपनिंग साझेदारों के बीच समन्वय होना जरूरी है।

मयंक ने केकेआर के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए 27 गेंदों पर 40 रन बनाए। उनके साझेदार लोकेश राहुल ने 55 गेंदों पर 67 रनों का योगदान दिया और केकेआर को पांच विकेट से हराया।

मयंक ने कहा, एक सलामी बल्लेबाज के रूप में मैं विपक्ष पर दबाव बनाना चाहता हूं। जोखिम के साथ पहले छह ओवर कैसे खेलें, यह दिमाग में सबसे महत्वपूर्ण बात है।

उन्होंने कहा, अगर हम पहले छह ओवरों में अच्छे स्कोर के साथ अच्छी शुरूआत कर सकते हैं, जैसा कि पावरप्ले में 50-55 रन बनाते हैं तो 165-170 का पीछा करना आसान हो जाता है।

राहुल के साथ ओपनिंग साझेदारी को लेकर मयंक ने कहा, हम आपस में बहुत अच्छी समझ रखते हैं। हमारी योजना है कि अगर मैं गेंद को अच्छी तरह से टाइम कर रहा हूं तो मैं अपने मौके लूंगा। यह वो दिन था जब मैंने अपना चांस लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.