logo-image

'आज आपका लकी दिन', आपके गाड़ी के गैस का बिल भरेंगे Chris Gayle, Universe Boss ने जीता सबका दिल

Chris Gayle Pay Bill : क्रिस गेल ने गैस स्टेशन पर वहां आने वाली सभी गाड़ियों का बिल चुकाकर लोगों का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गेल गैस स्टेशन पर नजर आ रहे हैं.

Updated on: 16 Jan 2024, 03:53 PM

नई दिल्ली:

Chris Gayle Pay Bill At Fuel Station : वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल मैदान पर ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए जाने जाते थे, लेकिन मैदान के बाहर भी वह फैंस के बीच में अक्सर दिखाई देते हैं. हाल में Universe Boss के नाम से मशहूर गिल ने अपनी नरमदिली से सबका दिल जीत. दरअसल सोशल मीडिया पर क्रिस गेल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक गैस स्टेशन पर दिखाई दे रहे हैं. गेल ने गैस स्टेशन से गैस भरवाने वाली सभी गाड़ियों के बिल का भुगतान किया.  

जमैका के पोर्टमोर में स्थित पेट्रोल पंप पर आने वाली सभी गाड़ियों का बिल वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज गेल ने भरा. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रिस गेल शॉर्ट्स में गैस स्टेशन पर टहलते हुए नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में फोन भी है और वह शायद सबका बिल भर रहे हैं. इसके अलावा यूनिवर्स बॉस ने वहां फैंस के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. क्रिस गेल को इस वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है, "आज आपका लकी दिन है." गेल ने अपनी दरियादिली से सबका दिल जीत लिया.

क्रिकेट के मैदान पर बनाए कई रिकॉर्ड

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते थे. उन्होंने अपने करियर में क्रिकेट इतिहास की कई अतिशि पारियां खेली है. क्रिस गेल ने अपने 103 टेस्ट, 301 वनडे और 79 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. टेस्ट की 182 पारियों में गेल ने 42.18 की औसत से 7214 रन बनाए. जबकि वनडे की 294 पारियों में उन्होंने 37.83 की औसत से 10480 रन बनाए. इसके अलावा टी20 इंटरनेशनल की 75 पारियों में गेल ने औसत 27.92 की औसत  और 137.50 की स्ट्राइक रेट से 1899 रन जड़े हैं. उनके बल्ले से टेस्ट में 15, वनडे में 25 और टी20 इंटरनेशनल में 2 शतक निकले हैं.

आईपीएल में भी खूब धूम मचाया

गेल ने आईपीएल में भी काफी धूम मचाया है. उन्होंने आईपीएल इतिहास के कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किया है. उन्होंने अपने आईपीएल करियार में 142 मुकाबले खेले, जिसमें उन्होंने 39.72 की औसत और 148.96 के स्ट्राइक रेट से 4965 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 6 शतक और 31 अर्धशतक जड़े हैं.