logo-image

गेल के साथ सही व्यवहार नहीं किया गया : पीटरसन

गेल के साथ सही व्यवहार नहीं किया गया : पीटरसन

Updated on: 02 Oct 2021, 03:10 PM

दुबई:

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन का मानना है कि वेस्टइंडीज के क्रिस गेल के यूएई में पंजाब किंग्स के बायो-बबल को छोड़ने और टी20 विश्व कप के लिए खुद को तैयार करने के फैसले का एक कारण उनके साथ सही व्यवहार नहीं किया जाना भी था।

आईपीएल की फ्रेंचाइजी ने 30 सितंबर को बयान जारी कर कहा था कि गेल बबल की परेशानी और आने वाले महीने में होने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को देखते हुए पंजाब किंग्स का टीम होटल छोड़ रहे हैं और बायो-बबल से हट रहे हैं।

पीटरसन ने हालांकि स्टार स्पोटर्स से कहा, गेल के साथ सही व्यवहार नहीं हआ। उन्हें लगता है कि वे उनका इस्तेमाल कर रहे हैं और उनसे छुटकारा पा रहे हैं। उनके जन्मदिन पर उन्हें नहीं खेलाया गया। अगर वह खुश नहीं हैं तो उन्हें वो करने दें जो वह चाहते हैं।

इस सीजन गेल ने पंजाब के लिए 10 मुकाबले खेले और 193 रन बनाए।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी कहा कि पंजाब को शेष मुकाबलों में गेल की कमी खलेगी।

गावस्कर ने कहा, गेल जैसा गेम-चेंजर, अगर वह टीम में नहीं है, तो 100 प्रतिशत यह एक बड़ा नुकसान है। मुझे नहीं पता कि कैलकुलेशन क्या है। स्पष्ट रूप से केवल चार विदेशी खिलाड़ी ही खेल सकते हैं लेकिन वह गेम-चेंजर हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.