logo-image

केर्न्‍स कैनबरा लौटे, लेकिन पैर में हुई पैरालिसिस की समस्या

केर्न्‍स कैनबरा लौटे, लेकिन पैर में हुई पैरालिसिस की समस्या

Updated on: 27 Aug 2021, 08:10 PM

कैनबरा:

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रिस केर्न्‍स को बाएं पैर में पैरालिसिस की समस्या हो गई है। सिडनी में केर्न्‍स की हार्ट सर्जरी के दौरान रीढ़ की हड्डी में आए स्ट्रोक के कारण ऐसा हुआ है।

उनके वकील आरोन लॉयड ने एक बयान में कहा है कि 51 वर्षीय केर्न्‍स अपने गृह शहर कैनबरा लौट आए हैं लेकिन उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

लॉयड ने बयान में कहा, सिडनी में क्रिस की आपातकालीन हृदय सर्जरी के दौरान उनकी रीढ़ की हड्डी में आघात हुआ। इससे उनके पैरों में पैरालिसिस का शिकायत आ गई है। परिणामस्वरूप वह ऑस्ट्रेलिया के एक विशेषज्ञ स्पाइनल अस्पताल में आगे का इलाज करवाएंगे।

बयान में कहा, क्रिस और उनके परिवार ने इस कठिन समय से निपटने के लिए अपार जन समर्थन की सराहना की है। जिस तरह से हमारे परिवार के निजता का सम्मान किया गया है, वह काफी सराहनीय है।

पूर्व टेस्ट खिलाड़ी लांस केर्न्‍स के बेटे केर्न्‍स ने 1989 से 2006 के बीच न्यूजीलैंड के लिए 62 टेस्ट और 215 वनडे खेले हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.