logo-image

Chetan Sharma ने कोहली की कप्तानी छोड़ने को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में बड़ा खुलासा किया, जिससे तहलका मच गया है. उन्होंने खिलाड़ियों के फिटनेस और एनसीए की प्रक्रिया पर बड़ी बात कही है.

Updated on: 14 Feb 2023, 10:23 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में बड़ा खुलासा किया, जिससे तहलका मच गया है. उन्होंने खिलाड़ियों के फिटनेस और एनसीए की प्रक्रिया पर बड़ी बात कही है. इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की कप्तानी को लेकर भी सनसनीखेज खुलासा किया है. जिसको जानकर हर कोई दंग रह जाएगा. चेतन शर्मा के इस बयान से बीसीसीआई उनपर ऐक्शन भी ले सकती है. आइए जानते हैं कि उन्होंने विराट कोहली की कप्तानी पर क्या कहा है. 

विराट कोहली की कप्तानी को लेकर किया बड़ा खुलासा 

चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की कप्तानी छोड़ने पर भी बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने को लेकर कहा कि कोहली को लगा कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की वजह से उन्हें कप्तानी गंवानी पड़ी, लेकिन ऐसा नहीं है सिलेक्शन कमेटी की वीडियो कॉन्फ्रेंस में 9 लोग थे, गांगुली ने कोहली से कहा था कि कप्तानी छोड़ने के बारे में एक बार सोच लो. मुझे लगता है कि कोहली ने इसे नहीं सुना. उनके इस बयान से तहलका मच गया है. 

कोहली के प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर कही बड़ी बात 

उन्होंने विराट कोहली के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भी बड़ी बात कही है. आपको बता दें कि विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था. विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि मुझे डेढ़ घंटे पहले बताया गया कि मुझे कप्तानी छोड़नी होगी. कोहली गांगुली पर पलटवार करना चाह रहे थे. चेतन शर्मा ने उनके इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर कहा कि विराट कोहली ने बिना कोई वजह मुद्दा उठा दिया. 

ऐसा रहा है चेतन शर्मा का क्रिकेट करियर 

आपको बता दें कि चेतन शर्मा हाल ही में दोबारा चीफ सेलेक्टर बने थे. अब उनके इस बयान से हड़कंप मच गया है. उनके इस बयान पर बीसीसीआई बड़ा ऐक्शन ले सकता है. अब देखना है कि बीसीसीआई उनके इस बयान के बाद क्या निर्णय लेता है. चेतन शर्मा भारतीय क्रिकेट के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं. टीम इंडिया में वह काफी लंबे वक्त तक खेले हैं. साल 1987 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे विश्व कप में पहली बार हैट्रिक ली थी. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 23 टेस्ट और 65 वनडे मैच खेले हैं. 

न्यूज नेशन चेतन शर्मा के बयान की पुष्टी नहीं करता. एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन से जानकारी सामने आई है.