logo-image

Chetan Sharma stepped Down: चेतन शर्मा ने दिया चीफ पद से इस्तीफा, BCCI ने किया मंजूर

Chetan Sharma stepped Down : चेतन शर्मा ने बीसीसआई के चीफ सेलेक्टर्स पद से इस्तीफा दे दिया है.

Updated on: 17 Feb 2023, 11:10 AM

नई दिल्ली:

Chetan Sharma stepped Down : चेतन शर्मा ने बीसीसआई के चीफ सेलेक्टर्स पद से इस्तीफा दे दिया है. जिसे बीसीसीआई ने मंजूरी दे दी है. कुछ दिन पहले चेतन शर्मा का स्टिंग ऑपरेशन सामने आया था, जिसमें वो कई बड़े अधिकारियों और खिलाड़ियों के खिलाफ बोलते हुए नजर आए. इसी के बाद से उनके ऊपर तलवार लटक रही थी. इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की कप्तानी को लेकर भी सनसनीखेज खुलासा किया है. जिसको जानकर हर कोई दंग रह गया.

चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की कप्तानी छोड़ने पर भी बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने को लेकर कहा कि कोहली को लगा कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की वजह से उन्हें कप्तानी गंवानी पड़ी, लेकिन ऐसा नहीं है सिलेक्शन कमेटी की वीडियो कॉन्फ्रेंस में 9 लोग थे, गांगुली ने कोहली से कहा था कि कप्तानी छोड़ने के बारे में एक बार सोच लो. मुझे लगता है कि कोहली ने इसे नहीं सुना. उनके इस बयान से तहलका मच गया है. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट से पहले शुरू हुआ विवाद, ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर लगाया पिच छिपाने का आरोप

आपको बता दें कि चेतन शर्मा हाल ही में दोबारा चीफ सेलेक्टर बने थे. अब उनके इस बयान से हड़कंप मच गया था. उनके इस बयान पर बीसीसीआई ने बड़ा ऐक्शन ले लिया है. चेतन शर्मा भारतीय क्रिकेट के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं. टीम इंडिया में वह काफी लंबे वक्त तक खेले हैं. साल 1987 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे विश्व कप में पहली बार हैट्रिक ली थी. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 23 टेस्ट और 65 वनडे मैच खेले हैं.