News Nation Logo
Banner

आईएसएल : बुधवार को चेन्नईयिन एफसी का मुकाबला बेंगलुरु एफसी से होगा

आईएसएल : बुधवार को चेन्नईयिन एफसी का मुकाबला बेंगलुरु एफसी से होगा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 25 Jan 2022, 08:50:01 PM
Chennaiyin look

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

गोवा:   अपने आखिरी मैच में जीत के बाद चेन्नईयिन एफसी बुधवार को यहां एथलेटिक स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच में बेंगलुरू एफसी के खिलाफ जीतकर शीर्ष चार में अपनी स्थिति मजबूत करने की कोशिश करेगा।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ हाफटाइम में 0-1 से पीछे, व्लादिमीर कोमन और एरियल बोरीसियुक ने एक-एक गोल कर दूसरे हाफ में सिर्फ 15 मिनट में पूरे मैच को बदलकर रख दिया।

उन्होंने कहा, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के खिलाफ खेल से पहला सकारात्मक यह है कि हमारे पास मौके थे और दूसरी बात, हमने दो गोल करके खेल को पलट दिया। यह एक अच्छा प्रयास था, हमने अच्छा खेल दिखाया। यह टीम के लिए और खिलाड़ियों के लिए बहुत अच्छा खेल था। हम हार रहे थे लेकिन अंत में जीत गए और यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

अब, मरीना मचान्स अपने 13वें गेम में बेंगलुरु एफसी से भिड़ेंगी। मोंटेनिग्रिन के 52 वर्षीय कोच ने कहा कि उनकी टीम ने उस मैच में कुछ गलतियां की थीं, लेकिन वे अपने दूसरे आमने-सामने के दौरान इसे सुधारने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, यह (बेंगलुरु) अपनी टीम में अच्छी गुणवत्ता वाले खिलाड़ियों के साथ सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। वे आक्रामक सेट-पीस पर बहुत खतरनाक हैं। हमें सेट-पीस की बहुत अच्छी तरह से रक्षा करने की आवश्यकता है।

बेंगलुरु के खिलाफ तीन अंक न केवल प्ले-ऑफ समीकरण में सीएफसी की स्थिति को मजबूत करेंगे, बल्कि उन्हें अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर भी ले जाएंगे। वह फिलहाल 12 मैचों में पांच जीत के साथ चौथे स्थान पर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 25 Jan 2022, 08:50:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.