logo-image

चेन्नईयिन एफसी ने 2022-23 आईएसएल सीजन के लिए विंसी बैरेटो को किया अनुबंधित

चेन्नईयिन एफसी ने 2022-23 आईएसएल सीजन के लिए विंसी बैरेटो को किया अनुबंधित

Updated on: 01 Jun 2022, 05:30 PM

चेन्नई:

चेन्नईयिन एफसी ने 2022-23 इंडियन सुपर लीग से पहले युवा विंगर विंसी बैरेटो को अनुबंधित किया है।

गोवा में जन्मे यह फुटबॉलर पिछले सीजन में केरला ब्लास्टर्स के साथ आईएसएल के सफल अभियान के बाद दो बार के चैंपियन से जुड़ेंगे।

बैरेटो ने 17 मैचों में दो गोल के साथ केरला ब्लास्टर्स के उपविजेता स्थान में योगदान दिया, जिसमें एक लीग मैच में हैदराबाद एफसी के खिलाफ एक गोल शामिल है।

चेन्नईयिन एफसी सह ने कहा, हम विंसी बैरेटो को लाकर खुश हैं। 22 साल की उम्र के खिलाड़ी अपनी क्षमताओं के लिए जाने जाते हैं।

बैरेटो ने हाल ही में रिलायंस फाउंडेशन डेवलपमेंट लीग के उद्घाटन सीजन में एक प्रभावशाली प्रदर्शन किया था, जहां उन्होंने ब्लास्टर्स के लिए सात मैचों में से तीन गोल किए थे।

22 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, मैं चेन्नईयिन एफसी में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं, यह एक ऐसा क्लब है जो अपने छोटे से सफर में सफल रहा है। मेरा एकमात्र लक्ष्य क्लब के साथ अधिक खिताब जीतना है।

बैरेटो ने 18 साल की उम्र में एफसी गोवा के रिजर्व पक्ष के साथ अपना पहला अनुबंध प्राप्त किया। उन्होंने वहां तीन साल बिताए। 2018-19 गोवा प्रोफेशनल लीग जीती।

वह एक आई-लीग क्लब गोकुलम केरल में चले गए और 2020-21 में अपने पहले सीजन में अपने पहले खिताब जीतने वाले अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके कुशल प्रदर्शन ने पिछले साल केरला ब्लास्टर्स का ध्यान खींचा, जिनके साथ उन्होंने 2021 डूरंड कप भी खेला।

चेन्नईयिन एफसी ने पहले ही दो साल के लिए स्टार भारतीय मिडफील्डर अनिरुद्ध थापा को साइन किया है और अब वह बैरेटो को शामिल करने के साथ, क्लब युवा भारतीय प्रतिभाओं को बढ़ावा देने और आगामी आईएसएल सीजन के लिए एक मजबूत टीम बनाने की कोशिश करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.