logo-image

चेन्नइयन एफसी ने पोलिश स्ट्राइकर लुकाज गिकिविक्ज के साथ करार किया

चेन्नइयन एफसी ने पोलिश स्ट्राइकर लुकाज गिकिविक्ज के साथ करार किया

Updated on: 21 Aug 2021, 09:40 PM

चेन्नई:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की दो बार की चैंपियन चेन्नइयन एफसी (सीएफसी) ने पोलैंड के स्ट्राइकर लुकाज गिकिविज के साथ आगामी सत्र से पहले एक साल का करार किया है।

सेंटर-फॉरवर्ड लुकाज सीएफसी के लिए पांचवां विदेशी हस्ताक्षर है।

लुकाज, जिनके नाम 200 से अधिक क्लब मैचों में अब तक 49 गोल और 21 असिस्ट हैं, भारत की प्रमुख फुटबॉल लीग में अपने पदार्पण अभियान में अपनी छाप छोड़ने के लिए उत्सुक होंगे।

लुकाज अन्य एशियाई देशों जैसे कजाकिस्तान, सऊदी अरब, थाईलैंड और बहरीन में भी खेल चुके हैं। उन्होंने अल-फैसली अम्मान के लिए खेलते हुए 2017/18 जॉर्डन प्रो लीग के शीर्ष स्कोरर के रूप में अपना नाम दर्ज कराया था।

लुकाज ने दुनिया के दो सबसे बड़े क्लब टूर्नामेंट-यूरोपा लीग और चैंपियंस लीग में संयुक्त रूप से 12 मैच खेले हैं।

13 साल पहले पोलिश क्लब ओलिंपिया एलब्लाग के साथ अपने पेशेवर करियर की शुरूआत करने के बाद, लुकाज ने साइरपस, बुल्गारिया और रोमानिया में भी खेला है।

लुकाज ने क्लब मीडिया टीम से कहा, मैं क्लब में शामिल होकर बहुत खुश हूं। मेरा उद्देश्य टीम को तीसरा आईएसएल खिताब दिलाने में मदद करना है। प्रशंसक इसके लायक हैं और ऐसा ही क्लब दो बार लीग जीत चुका है।

सीएफसी की सह-मालिक वीटा दानी ने कहा, हम इस सीजन में लुकाज को अपने आक्रमण को मजबूत करने और बहुत आवश्यक लक्ष्य प्रदान करने के लिए तत्पर हैं। यह हमारे लिए एक बहुत ही सकारात्मक करार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.