logo-image

चेन्नईयन एफसी ने मणिपुरी मिडफील्डर जितेश्वर सिंह के साथ किया अनुबंध

चेन्नईयन एफसी ने मणिपुरी मिडफील्डर जितेश्वर सिंह के साथ किया अनुबंध

Updated on: 07 Jun 2022, 03:05 PM

चेन्नई:

दो बार की इंडियन सुपर लीग चैंपियन चेन्नईयन एफसी ने आगामी सत्र से पहले युवा मणिपुरी मिडफील्डर जितेश्वर सिंह के साथ करार किया है।

जितेश्वर आई-लीग में पिछले सीजन में नेरोका एफसी के लिए शानदार प्रदर्शन के बाद क्लब में शामिल होंगे, जिसमें उन्हें सीजन का सर्वश्रेष्ठ उभरता खिलाड़ी चुना गया था।

उन्होंने एक सहायता का निर्माण किया था और मैदान पर 1500 मिनट से अधिक समय बिताया, जिसमें 12 लीग और पांच चैंपियनशिप चरण के मैच थे।

चेन्नईयन एफसी के सह-मालिक वीटा ने कहा, पिछले साल आई-लीग में सीजन के सर्वश्रेष्ठ उभरते खिलाड़ी से सम्मानित होने के बाद हम जितेश्वर को चेन्नईयन एफसी में शामिल करके उत्साहित हैं।

20 वर्षीय चेन्नईयन एफसी के मिडफील्ड में युवा खिलाड़ियों को जोड़ने की कोशिश करेंगे, जिसमें पिछले सीजन के कप्तान अनिरुद्ध थापा शामिल हैं, जिन्हें क्लब ने पहले दो साल के सौदे पर बरकरार रखा था।

अपने पहले आईएसएल अनुबंध के बारे में बात करते हुए जितेश्वर ने कहा, मैं चेन्नईयन एफसी में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं प्री-सीजन और अपने नए साथियों से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं शुरुआती इलेवन में खेलने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।

मिडफील्डर जितेश्वर ने 2020 में ऑरेंज ब्रिगेड के साथ अपने पेशेवर करियर का डेब्यू करने के बाद से अब तक अपने करियर में तीन आई-लीग सीजन में खेले हैं।

जितेश्वर ने अपने करियर में 40 पेशेवर मैच खेले हैं जिसमें दो सहायक भी शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.