logo-image

चेन्नइयन एफसी ने बोजिदार बैंडोविच को मुख्य कोच नियुक्त किया

चेन्नइयन एफसी ने बोजिदार बैंडोविच को मुख्य कोच नियुक्त किया

Updated on: 10 Jul 2021, 11:25 PM

चेन्नई:

च्चेन्नइयन एफसी (सीएफसी) ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के 2021-22 सीजन के लिए बोजीदार बैंडोविच को मुख्य कोच के रूप में चुना है। 51 वर्षीय खिलाड़ी एक साल के अनुबंध पर क्लब की कमान संभालेंगे।

नए मुख्य कोच ने कहा, मैं चेन्नइयन परिवार में शामिल होकर खुश हूं। मैं अपना काम शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। हमारी बातचीत के बाद, मुझे एहसास हुआ कि यह क्लब बहुत खास है। मैं बहुत प्रभावित हुआ।

बुरिराम यूनाइटेड में बैंडोविच का सबसे हालिया कार्यकाल था। उन्होंने क्लब को लगातार थाई लीग खिताब (2016-17 और 2017-18) दिलाया। वह 2017-18 में थाई लीग मैनेजर ऑफ द ईयर पुरस्कार से नवाजे गए।

मोंटेनेग्रो के रहने वाले बैंडोविच ने कहा कि वह चाहते हैं कि चेन्नइयन सामरिक मोर्चे पर सुधार करे।

चेन्नइयन एफसी की सह-मालिक वीता दानी ने कहा, बोजिदार बैंडोविच जैसे किसी व्यक्ति को मुख्य कोच का पद संभालने से हम पूरी तरह से खुश हैं। उन्होंने थाईलैंड में जो हासिल किया है वह उनकी क्षमताओं का एक सबूत है और हम उनसे भारत में समान दक्षता दिखाने की उम्मीद करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.