logo-image

एयर होस्टेस के चॉकलेट देने पर धोनी ने क्या किया, वायरल हो गया VIDEO

एमएस धोनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोइंग के बारे में तो आप सभी जानते हैं. करोड़ों फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करने को तैयार रहते हैं. लेकिन, अगर कभी माही सामने आ जाएं, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता.

Updated on: 25 Jun 2023, 04:08 PM

नई दिल्ली:

एमएस धोनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोइंग के बारे में तो आप सभी जानते हैं. करोड़ों फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करने को तैयार रहते हैं. लेकिन, अगर कभी माही सामने आ जाएं, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. असल में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एमएस धोनी पत्नी साक्षी के साथ फ्लाइट में हैं और कैंडी क्रश खेल रहे हैं. तभी एयर होस्टेस उन्हें खूब सारी चौकलेट देती है, मगर माही उसमें से सिर्फ एक ही चॉकलेट लेते हैं. 

कैंडी क्रश खेलते दिए MS Dhoni

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WhistlePoduArmy® CSK Fan Club (@cskfansofficial)

भारतीय ड्रेसिंग रूम में कई खिलाड़ी हैं, जिन्हें कैंडी क्रश काफी पसंद है. मगर, अब चेन्नई सुपर किंग्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर ये साफ हो गया है की एमएस धोनी को भी जब समय मिलता है, तो वह कैंडी क्रश जरूर खेलते हैं. दरअसल, ये वीडियो फ्लाइट का है, जिसमें माही साक्षी के साथ हैं. तभी वहां एक एयर होस्टेस आती है, जिसके हाथ में एक ट्रे है और उसमें कई तरह की चॉकलेट्स हैं.

जब वो ट्रे आगे बढ़ाती हैं, तो एमएस उसमें से सिर्फ एक ही चॉकलेट लेते हैं और एयर होस्टेस से थोड़ी देर तक बात करते हैं और शुक्रिया अदा करते हैं. हालांकि, इस दौरान ये भी देखा गया की धोनी कैंडी क्रश खेल रहे थे, क्योंकि उनके टैबलेट में वही खुला हुआ था. ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, तो वायरल हो गई, क्योंकि फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : MS Dhoni कितने रुपये लीटर वाला पानी पीते हैं? कीमत कर देगी हैरान

IPL 2023 के बाद माही ने कराई सर्जरी

IPL 2023 के पहले ही मैच में MS Dhoni को घुटने में इंजरी हुई थी, लेकिन उन्होंने दर्द के साथ ही पूरा सीजन खेला. मगर, टूर्नामेंट खत्म होने के तुरंत बाद ही उन्होंने घुटने की सर्जरी कराने का फैसला किया और मुंबई में उनका सफर ऑपरेशन हुआ. प्रदर्शन की बात करें, तो माही ने आईपीएल 2023 में 16 मैचों में 185.71 की स्ट्राइक रेट से 104 रन बनाए थे.