logo-image

आईपीएल 2021: प्लेऑफ के पहले मैच में चेन्नई ने टॉस जीत कर गेंदबाजी चुनी

आईपीएल 2021: प्लेऑफ के पहले मैच में चेन्नई ने टॉस जीत कर गेंदबाजी चुनी

Updated on: 10 Oct 2021, 08:45 PM

दुबई:

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आईपीएल 2021 के पहले क्वालिफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

दोनों टीमों के बीच प्लेऑफ में अब तक दो मुकाबलों में सीएसके का पलड़ा भारी रहा। सीएसके ने दोनों मैचों को अपने नाम किया है।

धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की टीम ने लीग चरण के बाद दूसरा स्थान हासिल किया है, लेकिन पिछले कुछ मुकाबलों में उसका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। पिछले तीन मुकाबलों में उसे राजस्थान, दिल्ली और पंजाब के खिलाफ हार झेलनी पड़ी है। दिल्ली के खिलाफ तो चेन्नई की टीम पिछले चार मैच हारी है।

दूसरी ओर दिल्ली की टीम को भी आखिरी लीग मैच में हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली को विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 7 विकेट से हराया था। तब केएस भरत ने आखिरी गेंद पर छक्का जमाकर बेंगलुरु को जीत दिलाई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.