logo-image

चेन्नई (CSK) की तीसरी जीत पर नजर, प्लेऑफ (Playoff) के लिए बरकरार है उम्मीद

आज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स (PBKS) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के नेतृत्व वाली चेन्नई मौजूदा सीजन में अपना आठवां मुकाबला खेलने के लिए मैदान पर उतरेंगी.

Updated on: 25 Apr 2022, 06:02 PM

मुंबई:

IPL 2022 : आईपीएल (IPL 2022) के 15वें सीजन में फिलहाल गुजरात टाइटंस (GT), सनराइजर्स हैदराबाद (SH), लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG), राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के प्लेऑफ (Playoff) में पहुंचने की उम्मीद है. हालांकि अंकतालिका (Point Table) में मुंबई के बाद चेन्नई (CSK) की स्थिति खराब है जिसने 7 मैच में से दो में जीत हासिल की है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के 4 प्वाइंट हैं, अगर सीएसके अपने बाकी बचे सभी मैच जीत जाती है तो उसके प्लेऑफ (Playoff) में पहुंचने के चांस बन जाएंगे.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स का यह गेंदबाज उलझन में, टेस्ट क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास

आज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स (PBKS) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के नेतृत्व वाली चेन्नई मौजूदा सीजन में अपना आठवां मुकाबला खेलने के लिए मैदान पर उतरेंगी. दोनों टीमों की अब तक 27 मैचों में भिड़ंत हई है, जिसमें पंजाब (PBKS) ने 11 और चेन्नई ने 16 बार जीत हासिल की. 

चेन्ऩई के फिलहाल 4 अंक

चेन्नई (CSK) की टीम फिलहाल सात मैचों में 4 अंक के बाद तालिका में नौवें स्थान पर है. सबसे नीचे मुंबई इंडियंस की टीम है. उसके महज 4 अंक हैं. सीएसके को पांच मैच में हार और दो में जीत नसीब हुई है. डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई (Defending Champion CSK) को मौजूदा सीजन में लगातार चार के बाद पहली जीत मिली थी. चेन्नई ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 23 रन से मात दी थी. हालांकि, सीएसके को अगले यानी छठे मैच में गुजरात टाइटन्स के हाथों 3 विकेट से हार झेलनी पड़ी. चेन्नई ने अपने आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस को 3 विकेट से हराया था. चेन्नई की टीम निश्चित रूप से यह मैच जीतने की कोशिश करेगी, क्योंकि टीम को अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार है. वहीं चेन्नई को धोनी से एक बार फिर धमाल की उम्मीद होगी.