News Nation Logo

'किलर' मिलर (David Miller) के तूफान में ऐसे उड़ी चेन्नई, राशिद ने भी मचाया धमाल

क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) के पारी के 18वें ओवर में राशिद खान ने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन किया. उन्होंने ओवर की शुरुआती गेंद पर छक्का जड़ा, फिर अगली गेंद को भी छक्के के लिए भेजा.

Written By : विजय शंकर | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 17 Apr 2022, 11:53:59 PM
David Miller

David Miller (Photo Credit: Espn)

मुंबई:  

David Miller innings : गुजरात टाइटंस (GT) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले के दौरान जिस किसी ने डेविड मिलर की साहसिक पारी देखी होगी वह निश्चित रूप से उन्हें बधाई जरूर दी होगी. किलर मिलर (David Miller) ने क्या गजब की पारी खेली. मिलर ने महज 51 गेंदों पर 94 रनों की शानदार पारी खेली जिसकी बदौलत गुजरात (GT) ने चेन्ऩई (CSK) को एक गेंद शेष रहते हुए तीन विकेट से हरा दिया. मिलर ने अपनी पारी के दौरान 8 चौके और छह शानदार छक्के (Six) लगाए. डेविड मिलर मैदान पर उतरते ही आक्रामक दिखे जो अंतिम ओवर तक जारी रखा. मैच के अंतिम ओवर में डेविड 'किलर' मिलर ने अंतिम ओवर में 13 रन बनाकर टीम को जीत दिलाकर ही लौटे. इस जीत के साथ ही गुजरात छह मैचों में पांच जीत दर्ज करने वाली पहली टीम बन गई और अब वे तालिका में शीर्ष पर हैं, जबकि चेन्नई छह मैचों में अपनी पांचवीं हार के बाद प्वाइंट टेबल में नौवें स्थान पर है.

यह भी पढ़ें : इस तेज गेंदबाज के कायल हुए शशि थरूर (Shashi Tharoor), कहा- इंग्लैंड में कहर ढहा देगा ये खिलाड़ी

मैच के अंतिम ओवर में डेविड मिलर (David Miller) एक गेंद पर कैच थमा बैठे और लगा कि चेन्नई अब यह मैच जीत जाएगी, लेकिन कुछ ही देर बाद ऊंचाई के कारण गेंद को नो बॉल करार दिया गया. जैसे ही डेविड मिलर को फ्री हिट मिला उसने बिना कोई गलती करते हुए चौके जड़ दिया. इससे पहले मैच को राशिद खान (Rashid Khan) ने पूरी तरह रोमांचक स्थिति में ला दिया. क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) के पारी के 18वें ओवर में राशिद खान ने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन किया. उन्होंने ओवर की शुरुआती गेंद पर छक्का जड़ा, फिर अगली गेंद को भी छक्के के लिए भेजा. तीसरी गेंद पर चौका लगाया. राशिद इतने पर भी नहीं रुके और चौथी गेंद पर छक्का जड़ा. इस ओवर में कुल 25 रन बनाकर मैच को जीत की तरफ मोड़ दिया. राशिद खान (Rashid Khan) ने 21 गेंदों पर 40 रन बनाए. इस मैच चेन्नई के क्रिस जॉर्डन सबसे महंगे साबित हुए जिन्होंने 3. 5 ओवर में 58 रन दे डाले.

इससे पहले चेन्नई (CSK) की शुरुआत खराब रही और टीम ने दो अहम बल्लेबाजों के विकेट पॉवरप्ले में ही गवां दिए. चेन्नई को पहला झटका मोहम्मद शमी ने रोबिन उथप्पा (3 रन) को LBW आउट कर वहीं दूसरा झटका अल्जारी जोसेफ ने मोईन अली (1 रन) को क्लीन बोल्ड कर दिया, लेकिन इसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad ) और अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने नए सिर्फ टीम को संभाला बल्की एक बड़े स्कोर की नींव रखी. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 55 गेंदों पर 92 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी निभाई. अल्जारी जोसेफ ने अंबाती रायडू को विजय शंकर के हाथों कैच कराकर इस साझेदारी को तोड़ा. रायडू ने 31 गेंदों पर 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 46 रन बनाए. अंतिम ओवरों में कप्तान जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 12 गेंदों पर नाबाद 22 वहीं शिवम दुबे ने 19 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली.  

 

First Published : 17 Apr 2022, 11:47:58 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.