News Nation Logo
Banner

चैम्पियंस ट्रॉफी: पाकिस्तानी टीम में उमर अकमल की जगह लेंगे हारिस सोहेल

सोहेल को 2015 में कोलंबो को पी. सारा ओवल मैदान पर खेले गए टेस्ट मैच में घुटने में चोट लगी थी। इसके बाद दुबई में उनके घुटने की सर्जरी हुई।

IANS | Updated on: 25 May 2017, 06:47:50 PM
हारिस सोहेल (फाइल फोटो)

highlights

  • 1 जून से इंग्लैंड में शुरू होगा चैम्पियंस ट्रॉफी, 18 तारीख को फाइनल
  • उमर अकमल फिटनेस टेस्ट में नहीं हो सके थे पास, हासिल को जगह
  • चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 4 जून को

नई दिल्ली:

पाकिस्तान ने एक जून से शुरू हो रहे चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले टीम में बदलाव किया है। चोटिल उमर अकमल की जगह हारिस सोहेल तो टीम में शामिल किया गया है।

वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, सोहेल ने पिछली बार पाकिस्तान के लिए 2015 में अपना पिछला मैच खेला था। वह शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले अपनी टीम के साथ शामिल हो सकते हैं।

फिटनेस टेस्ट में फेल हो जाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने चैम्पियंस ट्रॉफी की टीम में शामिल किए गए उमर अकमल को इंग्लैंड से वापस बुला लिया था।

सोहेल को 2015 में कोलंबो को पी. सारा ओवल मैदान पर खेले गए टेस्ट मैच में घुटने में चोट लगी थी। इसके बाद दुबई में उनके घुटने की सर्जरी हुई, जिसके कारण उन्हें रीहेबिलिटेशन के लिए इंग्लैंड भेजा गया।

टीम में वापसी के बारे में सोहेल ने कहा, 'लंबे समय तक चोट से जूझने के बाद मैंने अपनी वापसी के लिए बहुत कड़ी मेहनत की है। मैंने अपने आप को तैयार रखा, क्योंकि एक खिलाड़ी होने के नाते मेरा लक्ष्य प्रदर्शन करना है। आशा है कि मेरी कड़ी मेहनत का फल मुझे इस बार मिले।'

चैम्पियंस ट्रॉफी के मुकाबले एक जून से इंग्लैंड में शुरू हो रहे हैं और टूर्नामेंट का फाइनल 18 जून को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लीग मैच में भारत और पाकिस्तान की टीमें भी आमने-सामने होंगी। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 4 जून को खेला जाना है।

यह भी पढ़ें: चैंपियंस ट्रॉफी 2017: अब तक भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए ये बेहतरीन रिकॉर्ड

पाकिस्तान टीम: सरफराज अहमद (कप्तान, विकेटकीपर), हरिस सोहेल, अहमद शहजाद, अजहर अली, मोहम्मद हफीज, बाबर आजम, शोएब मलिक, इमाद वासिम, फखर जमान, फहीम अशरफ, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज, जुनैद खान, हसन अली और शादाब खान

यह भी पढ़ें: सोनू निगम ने ट्विटर छोड़ा, गायक अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में उतरे

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने बताया कि टीम इंडिया क्यों हारी थी 2003 का वर्ल्ड कप फाइनल

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 May 2017, 01:28:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.