News Nation Logo

BREAKING

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: आईपीएल 10 में अच्छा खेला लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी में इन खिलाड़ियों का नहीं हुआ सलेक्शन

अगले महीने इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 08 May 2017, 06:25:32 PM

नई दिल्ली:

अगले महीने इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई। रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी और रविचंद्रन अश्विन की वापसी हुई है जबकि बीसीसीआई की चयन समित ने कई ऐसे खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं दी जिन्होंने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था।

गौतम गंभीर

गौतम गंभीर एक ऐसा नाम है जिसको हर क्रिकेट प्रेमी इंडियन टीम में देखना चाहता होगा। वे लगातार परफॉर्मेंस कर रहे हैं। डोमेस्टिक से लेकर आईपीएल-10 तक उनका खेल जबरदस्त रहा है। ऐसे में टीम इंडिया

में चैंपियन्स ट्रॉफी के लिए उन्हें बतौर सलामी बल्लेबाज़ टीम इंडिया में जगह नहीं मिलना चौकाने वाला फैसला था। आईपीएल 10 में अब तक उन्होंने 12 मैचों में 425 रन बनाए हैं।

सुरेश रैना
सुरेश रैना का नाम भारतीय टीम के चैंपियन्स ट्रॉफी स्वाड में नहीं देखकर उनको और उनके प्रशंशकों को निराशा हुई होगी। उन्होंने आीपीएल 10 में 12 मैच में 434 रन बनाए हैं।

और पढ़ेंः 'बाहुबली 2' की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को एसएस राजामौली से मतभेद का खामियाजा भुगतना पड़ा?

रिषभ पंत

बल्लेबाज़ो में रिषभ पंत को लेकर बहुत उम्मीदें थी कि उनके हाल के फॉर्म को देखते हुए टीम इंडिया में जगह मिलेगी। उन्होंने डोमेस्टिक क्रिकेट के अलावा आईपीएल में भी अपनी धमाकेदार बैटिंग से सबको आकर्षिक किया है। उन्होंने इस आईपीएल में 11 मैचों में 281 रन बनाए हैं।

रॉबिन उथप्पा
रॉबिन उथप्पा के नाम पर भी चर्चा हो रही थी कि उनको टीम में जगह मिल सकती है। उन्होंने 10 मैचों में 384 रन बनाए हैं। इस फॉर्म को देखने के बाद भी चयनकर्ताओं की उन पर नजर नहीं गई।

युजुवेंद्र चहल
स्पिनर के तौर पर भारत ने रविंद्र जड़ेजा और आर अशवीन को टीम में जगह दी है पर आईपीएल के फॉर्म को देखते हुए युजुवेंद्र चहल को भी टीम में चुना जा सकता था। उन्होंने 12 मैच में 14 विकेट लिए हैँ।

संदीप शर्मा
संदीप शर्मा आईपीएल में शानदार गेंदबाज़ी कराई है। अब तक उन्होंने आईपीएल-10 में 10 मैच में 16 विकेट लिए हैं। उनके इस पर्फोमेंस को देखकर लग रहा थआ कि उन्हें चयनकर्ता चैंपियन्स ट्रॉफी में सलेक्ट करेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं उनको अच्छी गेंदबाज़ी के बावजूद जो टीम में के 4 फ्रंट पेस गेंदबाज हैं उनको जगह मिली।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 May 2017, 06:03:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो