logo-image

चैंपियंस ट्रॉफी 2017: पाक के 'चाचा शिकागो' ने कहा- भारत आसानी से पाकिस्तान को हरा देगा

भारत-पाकिस्तान के बीच 4 तारीक को चैंपियंस ट्रॉफी में भिड़त हैं। इस मुकाबले से पहले दोनों ही टीमें एक दूसरे पर जुबानी प्रहार कर एडवानटेज लेने को तैयार है।

Updated on: 30 May 2017, 05:02 PM

नई दिल्ली:

भारत-पाकिस्तान के बीच 4 जून को चैंपियंस ट्रॉफी में भिड़ंत हैं। इस मुकाबले से पहले दोनों ही टीमें एक दूसरे पर जुबानी प्रहार कर साइक्लोजिकल एडवांटेज लेने की कोशिश कर रही है।खिलाड़ियों के अलावा क्रिकेट के फैंस को भी भारत पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच का बेसब्री से इंतजार रहता है।

ऐसे ही एक पाकिस्तान के क्रिकेट फैन जो 'चाचा शिकागो' के नाम से मशहूर है उन्हें आप अक्सर अलग-अलग मैदानों में अपनी टीम का समर्थन करते देखते होंगे लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी से पहले वह थोड़े निराश हैं और टीम इंडिया को अपना समर्थन दे रहे हैं। उनका कहना है कि भारत के मुकाबले पाक की टीम अब काफी पिछड़ गई है।

उन्होंने कहा, 'अब कोई मुकाबला नहीं रहा भारत और पाकिस्तान का। भारत बहुत आगे निकल गया है।'

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के साथ क्रिकेट सीरीज से विजय गोयल का इंकार, दुबई में BCCI-PCB की बैठक से पहले आया बयान

उन्होंने कहा, 'मैंने विश्व कप 2011 में मोहाली में पहली बार भारत और पाकिस्तान के बीच मैच देखा और उसके बाद इन दोनों टीमों के बीच कोई भी मैच नहीं छोड़ा। मैं इस बार भी बर्घिगम जाना पसंद करता, लेकिन यह मैच रमजान के महीने में हो रहा है और मैंने पहले ही अपने परिवार के साथ मक्का जाने की योजना बना रखी है। मैं एक महीने के लिए वहां रहूंगा।'

इस 64 वर्षीय क्रिकेट प्रेमी ने कहा, 'सुधीर ने मुझे फोन किया था कि मैं आ रहा हूं या नहीं। दुख है कि इस बार मैं वहां नहीं रहूंगा। लेकिन भारत को आसानी से पाकिस्तान को हरा देना चाहिए और इसके बाद वह टूर्नामेंट जीत सकता है।'

यह भी पढ़ें: सलमान खान के 'दस का दम' शो ने 'द कपिल शर्मा शो' को बचाया, बंद नहीं होगा शो