logo-image

काराबाओ कप : चेल्सी ने टोटेनहम हॉटस्पर को 2-0 से हराया

काराबाओ कप : चेल्सी ने टोटेनहम हॉटस्पर को 2-0 से हराया

Updated on: 06 Jan 2022, 05:00 PM

लंदन:

पांच बार के लीग कप विजेता चेल्सी ने यहां काराबाओ कप में खेले गए मैच में टोटेनहम हॉटस्पर को 2-0 से हरा दिया। अब टीम के पास सेमीफाइनल पहुंच कर छठी बार खिताब जीतने का सुनहरा अवसर है।

चेल्सी को मैच में जीतने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। टीम ने टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ पहले ही हाफ टाइम में दोनों गोल कर दिए थे। इस दौरान, काई हैवर्टज के एक गोल के बाद, बेन डेविस ने दूसरा गोल करके टीम को मैच में जीत दिलाई।

दूसरे हाफ में विरोधी टीम की ओर से एक औपचारिक बदलाव देखा गया और दोनों टीमों ने बेहतर प्रदर्शन किया। लेकिन टोटेनहम हॉटस्पर एक गोल भी नहीं कर सका, उनके सभी प्रयासों को चेल्सी के गोलकीपर ने विफल कर दिया।

चेल्सी इस खेल में कई उल्लेखनीय अनुपस्थितियों के साथ आई थी, जैसे कि पहली पसंद विंग बैक रीस जेम्स और बेन चिलवेल, जो चोट के कारण बाहर थे। साथ में कीपर एडौर्ड मेंडी, जिन्हें अफ्रीका कप के लिए सेनेगल की राष्ट्रीय टीम द्वारा बुलाया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.