logo-image

VIDEO : कप्‍तान विराट कोहली ने 14 सेकेंड में लिया 'बॉटल कैप' चैलेंज, देखिए फिर क्‍या हुआ

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली का एक अद्भुत वीडियो सामने आया है. इसमें कप्‍तान कोहली बॉटल कप चैलेंज लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 11 Aug 2019, 11:07 AM

नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली का एक अद्भुत वीडियो सामने आया है. इसमें कप्‍तान कोहली बॉटल कप चैलेंज लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. करीब 14 सेकेंड के वीडियो में कप्‍तान कोहली बैट से पानी की बॉटल का ढक्‍कन खोला और उसके बाद पानी पीया. यह वीडियो शेयर किए जाने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है. 

कप्‍तान विराट कोहली ने इसे ट्वीटर पर शेयर किया है. शेयर किए जाने के बाद से अब तक इसे 50 हजार से ज्‍यादा लाइक मिल चुके हैं, वहीं चार हजार से अधिक लोगों ने इसे ट्वीट किया है, साथ ही भारी संख्‍या में लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है. इससे पहले विराट का फिटनेस के लिए जिम में कसरत करने का वीडियो भी लोगों ने खूब पसंद किया गया था. 

यह भी पढ़ें ः IND VS WI : रोहित के एक हाथ में बैट और दूसरे में छाता, जानें क्‍या है मामला

गौरतलब है कि रविवार को भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा एक दिवसीय मैच खेला जाएगा. विराट कोहली के लिए यह मैच खास हो सकता है कोहली इस मैच में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद का 26 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी वनडे मैच साल 1993 में खेला था. विराट कोहली, मियांदाद के रिकॉर्ड से महज 19 रन दूर हैं. रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में विंडीज के खिलाफ 19 रन बनाते ही विराट कोहली जावेद मियांदाद को पीछे छोड़कर 26 साल पुराने रिकॉर्ड को ध्‍वस्‍त कर सकते हैं. मियांदाद ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 1930 रन 64 पारियों में बनाए थे. जबकि विराट कोहली रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ 34वीं पारी खेलेंगे.

यह भी पढ़ें ः IND vs WI : भारतीय टीम ने मैच से पहले नेट पर बहाया पसीना, देखें तस्‍वीरें

गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेले गए सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी ही नहीं आई थी, लिहाजा विराट को बल्लेबाजी करने का मौका ही नहीं मिला था. बारिश की वजह से रद्द हुए पहले वनडे मैच में कुल 13 ओवर ही डाले जा सके थे.