logo-image

क्या कोरोना वायरस की वजह से रद्द हो सकता है IPL? बृजेश पटेल ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल संचालन समिति के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने कहा कि आईपीएल पर कोरोना वायरस से अभी तक कोई खतरा नहीं है और हम स्थिति पर नजर बनाये हुए है.

Updated on: 03 Mar 2020, 09:39 PM

मुंबई:

आईपीएल संचालन समिति के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार के कारण ग्लैमर से भरे इस टूर्नामेंट पर किसी खतरे की संभावना को खारिज करते हुए मंगलवार को कहा कि अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए है. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगाज 29 मार्च को मुंबई में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से होगा. इसका फाइनल 24 मई को खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- मोहम्मद यूसुफ का बड़ा खुलासा, मिस्बाह-उल-हक ने यूनुस खान के खिलाफ भड़काई थी बगावत

फिलहाल आईपीएल पर कोरोना का कोई खतरा नहीं

पटेल से जब पूछा गया कि क्या आईपीएल को कोरोना वायरस से कोई खतरा है तो उन्होंने कहा, ‘‘अभी तक कोई खतरा नहीं है और हम स्थिति पर नजर बनाये हुए है.’’ बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी कहा था कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से धर्मशाला में शुरू हो रही एकदिवसीय श्रृंखला और आईपीएल को कोरोनावायरस से कोई खतरा नहीं है.

ये भी पढ़ें- प्रशासनिक विवादों के चलते खिलाड़ियों को टोक्यो पैरालम्पिक से पहले हुआ नुकसान: दीपा मलिक

3100 से भी ज्यादा लोगों की हो चुकी है मौत

गांगुली ने कहा, ‘‘भारत में ऐसा कुछ नहीं है. हमने इस बारे में चर्चा भी नहीं की है.’’ घातक कोरोना वायरस के कारण अब तक दुनिया भर में 3100 से अधिक लोगों की जान गई है और 90000 से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं. भारत में भी कुछ लोग इस वायरस के चपेट में आये है.