logo-image

सभी प्रारूपों में बुमराह शानदार गेदबाज : एलन डोनाल्ड

सभी प्रारूपों में बुमराह शानदार गेदबाज : एलन डोनाल्ड

Updated on: 19 Jan 2022, 06:30 PM

पार्ल:

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एलन डोनाल्ड ने जसप्रीत बुमराह की प्रशंसा करते हुए कहा कि 28 वर्षीय भारतीय तेज गेंदबाज के पास खेल के सभी प्रारूपों में उत्कृष्ट कौशल है, जिसके कारण सब उनकी तारीफ करते हैं।

डोनाल्ड ने टेलीग्राफ से कहा, दो खिलाड़ी जिन्हें मैं सभी प्रारूपों में शीर्ष पर रखूंगा, वे हैं कगिसो रबाडा और बुमराह। लेकिन सभी प्रारूपों के मामले में जो सबसे अलग होगा वह बुमराह है। सभी प्रारूपों के लिए अनुकूलन क्षमता उन्हें बेहतरीन गेंदबाज बनाती है। उनके पास खेल के सभी प्रारूपों में उत्कृष्ट कौशल है।

उन्होंने आगे कहा, बुमराह बेहतरीन तरीके से गेंदबाजी करते हैं, जिससे देखना मुझे अच्छा लगता है। वह कलाई का बहुत अच्छे से इस्तेमाल करते हैं जो इस समय खेल में कोई और नहीं कर पाता है।

डोनाल्ड ने कहा कि भारत के तेज गेंदबाज को तीनों प्रारूपों में प्लेइंग इलेवन में चुना जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि बुमराह और अन्य भारतीय गेंदबाज दूसरे और अंतिम टेस्ट के कुछ चरणों में लय से भटक गए, जिसके कारण भारत शुरुआती मैच जीतने के बाद भी सीरीज हार गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.