logo-image

अपना रिकार्ड टूटने के बाद ब्रायन लारा ने क्रिस गेल को किया ट्वीट, जानें क्‍या कहा

दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार ब्रायन लारा ने अपने हमवतन विस्‍फोटक सलामी क्रिस गेल को वेस्टइंडीज के लिए एक दिवसीय मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनने पर बधाई दी है.

Updated on: 13 Aug 2019, 07:21 AM

:

दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार ब्रायन लारा ने अपने हमवतन विस्‍फोटक सलामी क्रिस गेल को वेस्टइंडीज के लिए एक दिवसीय मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनने पर बधाई दी है. गेल ने इस मामले में लारा को ही पीछे छोड़ा है. भारत के खिलाफ रविवार को खेले गए दूसरे एक दिवसीय मैच में गेल ने यह रिकार्ड बनाया और लारा को पछाड़ा. ब्रायन लारा ने जहां 299 अपने करियर में 299 मैच खेले हैं, वहीं लारा अब तक 300 मैच खेल चुके हैं. 

लारा ने ट्वीट किया है कि वेस्टइंडीज के लिए एक दिवसीय मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनने पर बधाई हो गेल. गेल ने इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के दौरान कहा था कि भारत के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज में वह एक दिवसीय और टेस्ट मैच खेलना चाहते हैं और फिर क्रिकेट को अलविदा कह देंगे.

यह भी पढ़ें ः भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली एक दिवसीय मैचों में लगाएंगे इतने शतक, वसीम जाफर ने की भविष्‍यवाणी

चयनकर्ताओं ने गेल को वेस्टइंडीज की एक दिवसीय मैचों टीम में तो जगह दी है, लेकिन टेस्ट टीम में गेल को मौका नहीं मिला है. भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरा और अंतिम एक दिवसीय मैच 14 अगस्‍त को खेला जाएगा, इसके बाद दोनों देशों के बीच दो टेस्‍ट मैच खेले जाएंगे. माना जा रहा है कि तीसरे एक दिवसीय मैच के बाद गेल क्रिकेट से संन्‍यास का ऐलान कर देंगे.