News Nation Logo
Banner

वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में हुए भर्ती

ब्रायन लारा (Brian Lara) अस्पताल के करीब स्थित होटल में एक इवेंट में शिरकत करने आए थे, जहां सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें 12:30 के करीब अस्पताल में भर्ती कराया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 25 Jun 2019, 04:39:02 PM
image courtesy- twitter

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज (West indies) क्रिकेट के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा (Brian Lara) सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. ब्रायन लारा (Brian Lara) को मुंबई के परेल में स्थित ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ब्रायन लारा (Brian Lara) अस्पताल के करीब स्थित होटल में एक इवेंट में शिरकत करने आए थे, जहां सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें 12:30 के करीब अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हालांकि अस्पताल के प्रशासन ने ब्रायन लारा (Brian Lara) की सेहत को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी देने से इंकार कर दिया है.

और पढ़ें: श्रीसंत की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई, BCCI ने लगाया था आजीवन प्रतिबंध

बता दें कि ब्रायन लारा (Brian Lara) को पहले भी एक बार हार्ट अटैक आ चुका है. फिलहाल ब्रायन लारा (Brian Lara) की स्थिति को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

ब्रायन लारा (Brian Lara) अभी भारत में हैं और स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट एक्सपर्ट की भूमिका अदा कर रहे हैं. स्टार स्पोर्ट्स भारत में आईसीसी विश्व कप का आधिकारिक प्रसारणकर्ता है. ब्रायन लारा (Brian Lara) ने वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट मैचों में 11953 रन और 299 वनडे मैचो में 10405 रन बनाए हैं. उनकी गिनती सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में होती है.

First Published : 25 Jun 2019, 04:39:02 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.