logo-image

IND vs ENG : आखिर क्यों सीरीज के बीच पूरी इंग्लिश टीम जा रही है अबू धाबी? हेड कोच ने बताई असली वजह

IND vs ENG : आखिर क्यों सीरीज के बीच पूरी इंग्लिश टीम जा रही है अबू धाबी? हेड कोच ने बताई असली वजह

Updated on: 06 Feb 2024, 10:28 PM

नई दिल्ली:

Brendon Mccullum : भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. अब तक खेले गए 2 मैचों के बाद दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. अब तीसरे मैच में लगभग 10 दिन का गैप है. ऐसे में इंग्लिश टीम अबू धाबी जा रही है और टीम इंडिया के खिलाड़ी भी घर जा सकते हैं. इस बीच इंग्लैंड के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम ने बताया कि आखिर उनकी टीम सीरीज के बीच अबू धाबी क्यों जा रही है. साथ ही बताया कि राहुल द्रविड़ से उनकी क्या बातचीत हुई है...

क्या बोले ब्रेंडन मैकुलम?

विशाखापट्टनम टेस्ट खत्म होने के बाद से ही खबर आ रही थी कि इंग्लैंड की टीम तीसरे टेस्ट मैच से पहले अबू धाबी जाएगी. हालांकि, इसके अलग-अलग कारण बताए जा रहे थे. मगर, अब इंग्लैंड के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम (Brendon Mccullum) ने इसके पीछे की असली वजह बता दी है. उन्होंने बताया, "बहुत अधिक ट्रेनिंग नहीं होगी. हमने पहले ही काफी ट्रेनिंग की है और 2 टेस्ट मैच भी खेले हैं. ऐसे में अब थोड़े वक्त मैदान से दूर जाने का मौका है. मैं राहुल द्रविड़ से भी बात कर रहा था और उन्होंने कहा कि उनके सभी खिलाड़ी घर जा रहे हैं. हमारे लिए घर थोड़ा दूर पड़ा, इसीलिए हमने अबू धाबी को सिलेक्ट किया और हम परिवार के साथ वक्त बिताने जा रहे हैं. फिर हम राजकोट आएंगे. हम फुल एनर्जी से फाइट करेंगे."

आपको बता दें, रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आई थी कि इंग्लैंड के खिलाड़ी बीमार हो रहे हैं. इसलिए पूरी टीम अबू धाबी जाकर ट्रेनिंग करेगी. मगर, अब हेड कोच मैकुलम के बयान से ये साफ हो गया है कि उनकी टीम रिलैक्स होने के लिए अबू धाबी जा रही है.

15 फरवरी से होगा तीसरा टेस्ट

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. इस मैच से पहले दोनों टीमें ब्रेक लेंगी, क्योंकि दूसरे और तीसरे मैच के बीच 10 दिनों का अंतर है. अब देखने वाली बात होगी कि जब रिफ्रेश होकर दोनों टीमें मैदान पर लौटेंगी, तो कौन सी टीम बाजी मारती है.