logo-image

ब्राजील डब्ल्यूसी और आगामी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने को तैयार : कासेमिरो

ब्राजील डब्ल्यूसी और आगामी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने को तैयार : कासेमिरो

Updated on: 26 Jan 2022, 05:35 PM

क्विटो:

मिडफील्डर कासेमिरो ने कहा, इस साल होने वाले विश्व कप के साथ ब्राजील इक्वाडोर और पराग्वे के खिलाफ आगामी मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, जिससे टीम को जीत हासिल होगी।

ब्राजील 10-टीम दक्षिण अमेरिकी जोन स्टैंडिंग के लीडर, गुरुवार को क्विटो में इक्वाडोर और बेलो होरिजोंटे में पराग्वे से पांच दिन बाद क्वालिफायर के अंतिम डबलहेडर में भिड़ेंगे।

कासेमिरो ने मंगलवार को कहा, कई लोगों का मानना है कि हम इक्वाडोर के खिलाफ मैच में आराम से उतरेंगे, लेकिन हमारी टीम ऐसा नहीं करेगी। हम जानते हैं कि खेल के लिए हमें कड़ी मेहनत करनी होगी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इक्वाडोर समूह में तीसरे स्थान पर है और अगले सप्ताह ब्राजील और पेरू के खिलाफ जीत के साथ फुटबॉल के टूर्नामेंट में जगह सुनिश्चित कर सकता है। हम जानते हैं कि इक्वाडोर बहुत अच्छा कर रहा है। वे तीसरे विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने के करीब हैं। हम जानते हैं कि यहां खेलना कितना मुश्किल है, इससे भी ज्यादा क्योंकि वे क्वालीफाई करने की कोशिश कर रहे हैं।

कासेमिरो ने अपने रियल मैड्रिड टीम के साथी विनीसियस जूनियर के तेजी से विकास के बारे में भी बात की, जो चोटिल स्टार नेमार की अनुपस्थिति में ब्राजील की टीम में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार है।

स्पेन में अपने करियर की खराब शुरुआत के बाद, विनीसियस ने इस सीजन में रियल मैड्रिड के लिए सभी प्रतियोगिताओं में 30 मैचों में 15 गोल किए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.