News Nation Logo
Banner

ब्रावो ने लिखा गाना, हरभजन सिंह ने किया ट्वीट

पूरे विश्व का इस समय फैली भयंकर बीमारी कोरोनावायस के कारण बुरा हाल है ऐसे में विंडीज के क्रिकेटर डव्यान ब्रावो ने लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक गाना गाया है.

IANS | Updated on: 28 Mar 2020, 03:02:11 PM
DwayneBravo

डव्यान ब्रावो (Photo Credit: file)

New Delhi:

पूरे विश्व का इस समय फैली भयंकर बीमारी कोरोनावायस के कारण बुरा हाल है ऐसे में विंडीज के क्रिकेटर डव्यान ब्रावो ने लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक गाना गाया है. ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर इस गाने को पोस्ट किया है कि जिसके शब्द हैं व नॉट गिविंग अप, (हम हार नहीं मानेंगे).

यह भी पढ़ें : BCCI ने दिया एमएस धोनी को जोर का झटका, जानें क्या है पूरा मामला

ब्रावो ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, वी नॉट गिविंग अप। इस महामारी में मेरी दुआ उन लोगों को साथ जो इससे लड़ रहे हैं. आओ एक साथ मिलकर लड़ते हैं। इस महामारी में एक सकारात्मक गाना. इस गाने में ब्रावो ने लोगों सो सावधानी बरतने की अपील की है और घरों में रहने को कहा है.

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में खिलाड़ियों पर पहली बार बोले कोच रवि शास्त्री, जानें क्या कहा

उधर हरभजन सिंह ने ट्विटर पर कोरियाई नेटफ्लिक्स शो 'माय सीक्रेट टेरियस' नामक एक शो ट्वीट किया था, जिसमें 2018 में कोरोनोवायरस फैलने की भविष्यवाणी की गई थी. हालांकि वर्तमान में नेटफ्लिक्स इंडिया के पास यह शो नहीं है. वहीं हरभजन ने अपने ट्वीट को विशेष सीक्वेंस के साथ पोस्ट किया था, अब उनके ट्विटर आईडी से वीडियो हटा दिया गया है और लिखा आ रहा है कि 'कंटेंट उपलब्ध' नहीं है.

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी के दान पर क्यों मचा हंगामा और क्या है पूरी सच्चाई, यहां जानिए पूरी कहानी

हरभजन सिंह ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया था, यह बहुत ही क्रेजी है. अगर आप घर पर हैं तो नेटफ्लिक्स पर अभी जाएं, लिखें 'माय सीक्रेट टेरियस' और सीजन - 1 पर जाए और इसके 10वें एपिसोड को सीधे 53 मिनट आगे भगाएन (यह सीजन 2018 में बना था और हम 2020 में हैं). यह चकित करने वाला है. क्या यह योजनाबद्ध था. 'माय सीक्रेट टेरियस' सीरीज साल 2018 में बना था. यह एक दक्षिणी कोरियाई सीरीज है, जिसमें सो जी-सब, जुंग इन-सन और सोन-हो-जून ने अभिनय किया है. यह सीरीज साल 2018 में 27 सितंबर से 15 नवंबर तक एमबीसी में प्रसारित हुआ था.

First Published : 28 Mar 2020, 03:02:11 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Brao Harbhajan Singh
×