logo-image

टाटा ओपन महाराष्ट्र : रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन को मिली सीधी एंट्री

टाटा ओपन महाराष्ट्र : रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन को मिली सीधी एंट्री

Updated on: 18 Jan 2022, 07:20 PM

पुणे:

भारत के रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन को 31 जनवरी से 6 फरवरी तक यहां बालेवाड़ी स्टेडियम में होने वाले टाटा ओपन महाराष्ट्र के चौथे सीजन में युगल मुख्य ड्रॉ में सीधे प्रवेश मिला है।

शीर्ष वरीयता प्राप्त इस महीने की शुरुआत में एडिलेड इंटरनेशनल एटीपी-250 इवेंट जीतने वाली भारतीय जोड़ी ने 156 की संयुक्त रैंकिंग के साथ मुख्य ड्रॉ में एक स्थान अर्जित किया है, जिसके कारण उन्हें टूर्नामेंट में सीधी एंट्री मिली है। स्वीकृति सूची में कट ऑफ के साथ 14 जोड़े शामिल हैं।

2019 में एशियाई खेलों के चैंपियन स्टार युगल खिलाड़ी बोपन्ना ने दिविज शरण के साथ इस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया था, जबकि रामकुमार ने पिछले सीजन में पूरव राजा के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। अब एक साथ खेलते हुए बोपन्ना और रामकुमार इस साल अपनी शानदार शुरुआत करना चाहेंगे।

2020 ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनलिस्ट मैक्स परसेल और ल्यूक सैविल को भी युगल मुख्य ड्रॉ में शामिल किया गया है। 23 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई परसेल ने हमवतन मैथ्यू एबडेन के साथ जोड़ी बनाई है, जो पिछले सीजन में भारतीय महान लिएंडर पेस के साथ खेलने के बाद पुणे लौटेंगे। सैविल जॉन-पैट्रिक स्मिथ के साथ खेलेंगे।

एकल और युगल दोनों मुख्य ड्रॉ में सीधी एंट्री हासिल करने वाले खिलाड़ियों में लोरेंजो मुसेट्टी, 2018 यूएस ओपन सेमीफाइनलिस्ट राडू अल्बोट, रिकार्डस बेरंकिस और स्टेफानो ट्रैवाग्लिया शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.