News Nation Logo
Banner

World Cup 2019 के लिए चुनी गई टीम इंडिया पर KRK ने जताया विरोध, कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं. वो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं. टीम इंडिया के चयन के बाद उन्होंने निराशा जताई है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 16 Apr 2019, 07:56:15 AM
File Pic

File Pic

नई दिल्ली:

Cricket World Cup 2019: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. चुनी गई टीम को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं.2019 क्रिकेट विश्वकप के लिए भारतीय टीम का चयन सोमवार को किया गया. बीसीसीआई के 15 खिलाड़ियों के चयन में ऋषभ पंत का नाम नहीं था जिससे उनके फैंस में निराशा का माहौल था. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने टीम इंडिया के इस चयन पर अपनी राय रखते हुए ट्वीटर पर लिखा है, यह टीम तो सेमीफाइनल तक का भी सफर तय नहीं कर पाएगी. आपको बता दें कि केआरके अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं. वो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं.

क्रिकेट विश्वकप 2019 (Cricket World Cup 2019) के लिए भारतीय टीम की घोषणा होते ही बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने ट्विटर पर लिखा, 'आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय टीमः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, के.एल. राहुल, विजय शंकर, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंडया, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी. सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच पाएंगे.' इस तरह कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक बार फिर अपना बेबाक बयान दिया है. वैसे भी ट्विटर पर वह अपनी इसी बेबाकी के लिए खास पहचान रखते हैं.

आपको बता दें कि ICC Cricket World Cup 2019 की शुरुआत 30 मई से हो रही है. विश्वकप का पहला मैच इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाएगा. भारत का पहला मैच 6 जून को दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के साथ है. दूसरा मैच 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के साथ, तीसरा मैच न्यूजीलैंड के साथ 13 जून को, 16 जून को पाकिस्तान के साथ मुकाबला होगा जबकि टीम इंडिया का पांचवां मुकाबला अफगानिस्तान के साथ 22 जून और छठा 27 जून को वेस्ट इंडीज के साथ होगा.

 

First Published : 16 Apr 2019, 07:53:23 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो